IPL 2020: हैदराबाद को लग सकता है बड़ा झटका, चोट की वजह से पूरे आईपीएल से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

सनराइजरर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी आई तो मार्श नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए। जब वह आए तब वह अच्छे से चल भी नहीं पा रहे थे।

By भाषा | Published: September 22, 2020 1:43 PM

Open in App
ठळक मुद्दे मिशेल मार्श अपने पहले ही ओवर की केवल तीन ही गेंदें करा पाए।मार्श भले ही रन न बना पाए हों लेकिन उनकी इस बहादुरी ने फैंस को दिल जरूर जीत लिया।

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श टखने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे सत्र से बाहर रह सकते हैं । टीम सूत्रों ने बताया कि आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में लगी चोट काफी गंभीर है । सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलते हुए मार्श को पांचवें ओवर में कप्तान डेविड वार्नर ने गेंद दी थी लेकिन वह चार ही गेंद डाल सके । अपने करियर में चोटों का शिकार रहे मार्श की एड़ी में चोट लग गई जब वह एरोन फिंच का एक शॉट बचाने की कोशिश कर रहे थे । 

टीम के एक सूत्र ने बताया ,‘‘ यह गंभीर चोट लग रही है । पता नहीं अब वह खेल भी सकेगा या नहीं ।’’ टीम ने अभी तक उनकी चोट के बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है । मिशेल मार्श अपने पहले ही ओवर की केवल तीन ही गेंदें करा पाए। जिसके बाद मार्श लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। आरसीबी की पारी के पांचवें ओवर में गेंदबाजी करते हुए 28 साल के मार्श का टखना मुड़ गया और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया।

मार्श भले ही रन न बना पाए हों लेकिन उनकी इस बहादुरी ने फैंस को दिल जरूर जीत लिया। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार मार्श की तारीफ कर रहे हैं। मार्श इससे पहले भी चोटों से परेशान रहे हैं। चोटों के कारण वह आईपीएल के कई टूर्नामेंटों में नहीं खेल पाए। आरसीबी की पारी के बाकी बचे ओवरों में मार्श मैदान पर नहीं उतरे। 

टॅग्स :मिशेल मार्शसनराइजर्स हैदराबादरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या