मिस्बाह ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बिरयानी खाने पर लगाया बैन, लोगों ने मजे लेते हुए कर दिया ट्रोल

Misbah-Ul-Haq: पाकिस्तान के नवनियुक्त कोच मिस्बाह उल हक ने अपने खिलाड़ियों की फिटनेस सुधारने के लिए लगाया बिरयानी पर बैन, हुए ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 18, 2019 9:38 AM

Open in App

पाकिस्तान के नए कोच मिस्बाह उल हक ने जैसे ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों के मेन्यु से बिरयानी और रेड मीट खाने हटाए, दुनिया की सबसे 'अनफिट' टीमों में शुमार पाक टीम का सोशल मीडिया में जमकर मजाक उड़ा।

हाल ही में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तानी टीम के डायट और फिटनेस को लेकर सवाल उठे थे और पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने कप्तान सरफराज अहमद को 'मोटा' और 'अनफिट' करार दिया था।

वहीं पाकिस्तानी फैंस ने ये भी आरोप लगाया था कि वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जंक फूड खाते देखा गया था। 

मिस्बाह ने की बिरयानी बैन, फैंस ने जमकर लिए मजे

ऐसे में अब नए कोच मिस्बाह ने अपने खिलाडियों की फिटनेस सुधारने का फैसला किया है। लेकिन उनके इस फैसले पर सोशल मीडिया में फैंस ने पाकिस्तानी टीम को जमकर ट्रोल किया है और कई सारे मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2019 में खराब प्रदर्शन के बाद हाल ही में मिस्बाह उल हक को पाकिस्तानी टीम का नया और मुख्य चयनकर्ता और वकार यूनिस को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

टॅग्स :मिस्बाह उल हकपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या