कोहली ने केन विलियम्सन के साथ पांचवें टी20 में बाउंड्री पर बैठकर की थी ये बात, खुद किया खुलासा

भारतीय कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन टी20 सीरीज के आखिरी मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर बैठकर बात करते देखे गए थे।

By सुमित राय | Published: February 20, 2020 12:16 PM2020-02-20T12:16:00+5:302020-02-20T13:55:55+5:30

me and Kane Williamson can sit outside boundary rope and talk life, says Virat Kohli | कोहली ने केन विलियम्सन के साथ पांचवें टी20 में बाउंड्री पर बैठकर की थी ये बात, खुद किया खुलासा

विराट कोहली और केन विलियम्सन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

googleNewsNext
Highlightsकोहली ने खुलासा किया है और बताया है कि बाउंड्री लाइन पर बैठकर वो केन विलियम्सन से क्या बात कर रहे थे।विराट ने कहा कि उस दौरान जब हम साथ बैठे थे हमने मैच के बारे में कोई बात नहीं की।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज के पांचवें मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की एक फोटो वायरल हुई थी। फोटो में विराट और केन बाउंड्री लाइन पर बैठकर बाते करते नजर आए थे।

अब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया है और बताया है कि बाउंड्री लाइन पर बैठकर वो केन विलियम्सन से क्या बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उस दौरान जब हम साथ बैठे थे हमने मैच के बारे में कोई बात नहीं की।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय उच्चायोग ने टीम इंडिया के लिए समारोह आयोजित किया, जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

इस समारोह में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा, 'हर टीम हमें हराना चाहती है, लेकिन ऐसी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है और यही वजह है कि मैं मैच के बीच में विलियम्सन के साथ बैठकर क्रिकेट पर नहीं बल्कि जीवन पर बात कर रहा था।'

बता दें विराट कोहली ने लगातार चार मैचों में जीत के बाद पांचवें टी20 में खुद को आराम दिया था और टीम की कमान रोहित शर्मा ने संभाली थी। जबकि केन विलियम्सन चोट के कारण प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए थे और उनकी जगह टिम साउदी ने कप्तानी की थी।

Open in app