नई दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में बीमार पड़ने के बाद मयंक अग्रवाल को ले जाया गया अस्पताल

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के एक अधिकारी ने मामले की अधिक जानकारी दिए बिना ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘मयंक अग्रवाल को अगरतला के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 30, 2024 8:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देमयंक अग्रवाल को नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरने को तैयार विमान में बीमार पड़ने के बाद यहां स्थानीय अस्पताल ले जाया गयाहालांकि उनके अचानक बीमार होने के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हुई हैकर्नाटक के कप्तान और लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं

अगरतला: कर्नाटक के कप्तान और लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरने को तैयार विमान में बीमार पड़ने के बाद यहां स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। राज्य क्रिकेट संघ के सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वह विमान में चढ़ चुके थे लेकिन उड़ान भरने से पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गयी। बत्तीस साल के मयंक ने भारत के लिए 21 टेस्ट खेले हैं। वह सोमवार को त्रिपुरा के खिलाफ 29 रन से जीत दर्ज करने वाले कर्नाटक की अगुवाई कर रहे थे। 

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के एक अधिकारी ने मामले की अधिक जानकारी दिए बिना ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘मयंक अग्रवाल को अगरतला के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। अचानक बीमार होने के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।’’ मयंक ने त्रिपुरा के खिलाफ दोनों पारियों में 51 और 17 रन बनाये थे। वह टीम के अगले मैच के लिए दिल्ली होते हुए राजकोट जाने के लिए विमान में चढ़े थे। 

त्रिपुरा क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘‘ टीम विमान में थी और मयंक को बेचैनी महसूस होने लगी और उन्होंने विमान में कई बार उल्टी भी कर दी। वह इसके बाद विमान से उतर गये। केएससीए से एमआर शाहवीर तारापोर ने फोन किया और हमने अपने दो प्रतिनिधियों को तुरंत आईएलएस अस्पताल भेजा। वह निगरानी में है और हमें बताया गया है कि डॉक्टर कुछ जांच कर रहे हैं।’’ यह पता चला है कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे है और यात्रा करने की स्थिति में है। वह जल्दी ही बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे। 

खबर भाषा एजेंसी

टॅग्स :मयंक अग्रवालरणजी ट्रॉफीकर्नाटक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या