World Cup Final 2023: मैथ्यू हैडन, ब्रेट ली, गिलक्रिस्ट का ऑस्ट्रेलिया टीम को संदेश, कहा- "आपको जीतने से कोई नहीं रोक सकता"

ऑस्ट्रेलिया अगर आज जीतती है, तो उनके लिए विश्वकप का यह छठा खिताब होगा। बताते चले कि आज का भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद में रविवार को खेला जाएगा। 

By आकाश चौरसिया | Published: November 19, 2023 01:10 PM2023-11-19T13:10:12+5:302023-11-19T13:20:42+5:30

Matthew Hayden Brett Lee Gilchrist message to Australia team said Start like a hungry dog no one can stop you from winning | World Cup Final 2023: मैथ्यू हैडन, ब्रेट ली, गिलक्रिस्ट का ऑस्ट्रेलिया टीम को संदेश, कहा- "आपको जीतने से कोई नहीं रोक सकता"

World Cup Final 2023: मैथ्यू हैडन, ब्रेट ली, गिलक्रिस्ट का ऑस्ट्रेलिया टीम को संदेश, कहा- "आपको जीतने से कोई नहीं रोक सकता"

googleNewsNext
Highlightsमैथ्यू हेडन, ब्रेट ली, एडम गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलिया टीम को दिया बधाई संदेशऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट के अपने पहले दो मैच हार गई थी, फिर फाइनल में पहुंचने का लक्ष्य हासिल कियाभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद में रविवार को खेला जाएगा

नई दिल्ली: पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट स्टार मैथ्यू हेडन, ब्रेट ली, एडम गिलक्रिस्ट और जेसन गिलेस्पी ने ऑस्ट्रेलिया टीम को मैच से पहले खास संदेश भेजा है। ऑस्ट्रेलिया अगर आज जीतती है, तो उसके लिए यह छठा खिताब होगा। बताते चले कि आज का भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद में रविवार को खेला जाएगा। 

ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट के अपने पहले दो मैच हार गई थी, फिर इसके बाद फॉर्म में आई टीम सभी मैच जीतती चली गई और उसके बाद तो ऑस्ट्रेलिया के लिए फाइनल का टिकट भी पक्का हो गया। 

गिलक्रिस्ट ने कहा, "विश्वकप एक बड़ा प्लेटफॉर्म है। उन्होंने कहा कि आप सभी को बहुत सर्तकता के साथ खेलना होगा क्योंकि भारतीय टीम अब तक अपने एक भी मैच नहीं हारी है। मैं और इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया टीम को शुभकामनाएं दी हैं।"

अब तक भारत के साथ विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया ने 13 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया 8 बार और बाकी 5 मैच भारत के खाते में गए हैं। इससे पहले साल 2003 में जोहनास्बर्ग में ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम की टक्कर विश्वकप में हुई थी, जिसमें ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट को जीतने में सफल रही थी। 

ब्रेट ली ने भी वीडियो शेयर कर कहा, उन्होंने टीम को एक बार फिर बधाई दी और ये भी याद दिलाया कि ऑस्ट्रेलिया का भारत पर बेहतरीन ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। इस कारण आपको आक्रमक होकर खेलना है और एक बार फिर से हमें गर्व महसूस करवाना है। 

मैथ्यू हैडन ने लंबे-चौडे़ संदेश में कहा, आपकी यह जीत टूर्नामेंट में आठवीं सफल जीत होगी, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि आपकी सेमीफाइनल में शुरुआत बहुत अच्छी रही, जिसमें आपने बेहद अनुशासित तरीके से खेला।

अगर आपने इसी तरह पारी की शुरुआत की तो आपको जीतने से कोई नहीं रोक सकता है। मिच और हॉफ की परफॉर्मेंस काफी अद्भुत रही, साथ में डेवे और हेडी ने भी अच्छा खेला। सभी कह रहे हैं कि भारतीय टीम इस टूर्नामेंट अच्छा खेल रही है यहां तक यही बात मैं भी कह रहा हूं, लेकिन आपको शुरुआत ही भूखे कुत्ते की तरह करनी है जैसे आपने अपने पिछले मैच में किया। मैं आपके साथ हूं और आपको जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।

Open in app