ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने घर में ही बना ली पिच, इस अंदाज में कर रहे हैं प्रैक्टिस

कोरोना वायरस का असर खेल जगत पर भी पड़ा है और क्रिकेट मैच या तो स्थगित हो गया हैं या रद्द कर दिए गए हैं।

By भाषा | Published: April 09, 2020 6:34 PM

Open in App
ठळक मुद्देमार्नस लाबुशेन एक दोस्त और पालतू कुत्ते की मदद से लॉकडाउन के दौरान घर में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं।दोस्त उन्हें टेप लगाई हुई टेनिस गेंद से थ्रोडाउन देता है, जबकि कुत्ता विकेटकीपर का काम करता है।

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई रन मशीन मार्नस लाबुशेन अपने एक करीबी दोस्त और पालतू कुत्ते की मदद से लॉकडाउन के दौरान घर में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। दोस्त उन्हें टेप लगाई हुई टेनिस गेंद से थ्रोडाउन देता है, जबकि कुत्ता विकेटकीपर का काम करता है।

लाबुशेन, पैट कमिंस और एलिसे पेरी को इस सप्ताह विजडन अलमनाक का ‘प्लेयर आफ द ईयर’ चुना गया। कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में खेल या तो स्थगित हो गया हैं या रद्द कर दिये गए हैं। ऐसे में लाबुशेन ने घर में अभ्यास का अनोखा तरीका खोज निकाला है।

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने कुछ दिन से अभ्यास शुरू किया है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त इस समय मेरे साथ पृथकवास में है। हम दोनों अभ्यास करते हैं।’’ एक वीडियो में लाबुशेन घर के पिछवाड़े में अभ्यास कर रहे हैं। उनका कुत्ता स्टम्प्स के पीछे खड़ा है। ब्रिसबेन में अपने घर के गैरेज में उन्होंने अस्थायी कृत्रिम पिच लगा रखी है।

टॅग्स :मार्नस लाबुशेनक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमकोरोना वायरस लॉकडाउनकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या