फिट हुआ ऑस्ट्रेलियाई टीम का यह ऑलराउंडर, कोच ने कहा- बने रहेंगे टीम का हिस्सा

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस फिट हो गए है लेकिन कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि टीम (अंतिम 11) में उनकी वापसी जल्द होगी।

By भाषा | Published: June 20, 2019 12:07 AM2019-06-20T00:07:37+5:302019-06-20T00:07:37+5:30

Marcus Stoinis recovers from injury, retained in Australia's World Cup squad | फिट हुआ ऑस्ट्रेलियाई टीम का यह ऑलराउंडर, कोच ने कहा- बने रहेंगे टीम का हिस्सा

फिट हुआ ऑस्ट्रेलियाई टीम का यह ऑलराउंडर, कोच ने कहा- बने रहेंगे टीम का हिस्सा

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस फिट हो गए है।लैंगर ने कहा कि स्टोइनिस 15 सदस्यीय टीम में बने रहेंगे।स्टोइनिस को भारत के खिलाफ मैच में मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई थी।

नाटिंघम, 19 जून। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस फिट हो गए है लेकिन कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि टीम (अंतिम 11) में उनकी वापसी जल्द होगी।

लैंगर ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मौजूदा विश्व कप के दो मुकाबलों को चोट के कारण नहीं खेलने वाले स्टोइनिस गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे। स्टोइनिस को नौ जून को भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया को मिली 36 रन की हार के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई थी।

लैंगर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘‘हम उसकी चोट की निगरानी कर रहे, वह एक शीर्ष एथलीट है। उसने फिटनेस हासिल करने के लिए हर जरूरी चीज की है। वह कोई मौका नहीं खोना चाहेगा।’’

लैंगर ने कहा कि स्टोइनिस 15 सदस्यीय टीम में बने रहेंगे। स्टोइनिस के कवर के रूप में बुलाए गये ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ के कप्तान मिशेल मार्श मंगलवार को टीम के साथ ट्रेनिंग करने के बाद वापस ‘ए’ टीम से जुड़ गए।

Open in app