#Metoo में फंसे श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा, मुंबई के होटल में जबरदस्ती करने का लगा आरोप

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा के बाद श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर मुंबई के एक होटल में यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगा है।

By सुमित राय | Published: October 11, 2018 4:43 PM

Open in App

मुंबई, 11 अक्टूबर। पिछले साल अक्टूबर में हॉलीवुड से शुरू हुआ #MeToo कैंपेन बॉलीवुड के बाद अब खेल जगत तक पहुंच गया है और इसके तहत कई खुलासे हो रहे हैं। श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा के बाद श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर बॉलीवुड और साउथ की सिंगर चिन्मई श्रीपदा ने मुंबई के एक होटल में यौन उत्पीड़न करने का गंभीर आरोप लगाया है।

चिन्मई श्रीपदा ने एक अनजान लड़की की बात को सामने रखते हुए पूरी घटना को ट्विटर पर पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मलिंगा कैसे धोखे से उस लड़की को मुंबई के एक होटल में लेकर गए और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस आरोप के बाद मलिंगा की ओर से कोई बयान नहीं आया है और उन्होंने सफाई नहीं दी है।

श्रीपदा ने लड़की के हवाले से लिखा, 'मैं अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती। कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मैं मुंबई के एक होटल में अपनी एक दोस्त को ढूंढ रही थी। अचानक मुझे मलिंगा मिले और उन्होंने कहा कि मेरी फ्रेंड उनके कमरे में हैं। मैं वहां पहुंची तो वहां कोई नहीं था। मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर गिरा दिया और मेरे ऊपर लेट गए। मैंने खुद को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन मुझे कामयाबी नहीं मिली। मैंने अपनी आंखे बंद कर लीं और मलिंगा मेरे चेहरे का का इस्तेमाल करता रहे। तभी डोरबेल बजी और होटल का स्टाफ किसी काम के लिए अंदर आया। मैने इसका फायदा उठाया और सीधे वॉशरूम में चली गई, जहां अपना चेहरा साफ करके उस कमरे से भाग निकली। मुझे पता है कि लोग कहेंगे कि वह मशहूर व्यक्ति है और मैं जानबूझकर उसके पास गई थी।'

मलिंगा से पहले  श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर  भारत की एक एयर होस्टेस ने मुंबई के एक होटल में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला ने फेसबुक पर लिखा, 'रणतुंगा (फिलहाल श्रीलंका में मंत्री) ने उसके कमर को पकड़ा और फिर ब्रेस्ट पर भी हाथ डाले। महिला के अनुसार इसके बाद उसने रणतुंगा के पैरों पर लात मारकर खुद को गिरफ्त से छुड़ाया और फिर कमरे से बाहर की ओर दौड़ी।

टॅग्स :लसिथ मलिंगा# मी टूइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)मुंबई इंडियंसश्री लंका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या