Lanka Premier League 2022: लंका प्रीमियर लीग छह से 23 दिसंबर तक, श्रीलंका में वित्तीय संकट के कारण पिछले महीने किया था स्थगित...

Lanka Premier League 2022: टी20 लीग का आयोजन पहले एक अगस्त से 21 अगस्त तक होना था लेकिन श्रीलंका में वित्तीय संकट के कारण इसको पिछले महीने स्थगित कर दिया गया था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 10, 2022 2:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देलंका प्रीमियर लीग का आयोजन छह से 23 दिसंबर के बीच किया जाएगा।लीग के प्रमोटर आईपीजी ने भी ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की।आर्थिक संकट और राजनीतिक अस्थिरता के बावजूद जुलाई में आस्ट्रेलिया की सफल मेजबानी की थी।

Lanka Premier League 2022: पूर्व में स्थगित की गई लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) अब छह से 23 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी। आयोजकों ने यह घोषणा की। इस टी20 लीग का आयोजन पहले एक अगस्त से 21 अगस्त तक होना था लेकिन श्रीलंका में वित्तीय संकट के कारण इसको पिछले महीने स्थगित कर दिया गया था।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार एलपीएल टूर्नामेंट के आयोजक समांता डोडनवेला ने कहा, ‘‘ मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि लंका प्रीमियर लीग का आयोजन छह से 23 दिसंबर के बीच किया जाएगा।’’ लीग के प्रमोटर आईपीजी ने भी ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की।

श्रीलंका ने आर्थिक संकट और राजनीतिक अस्थिरता के बावजूद जुलाई में आस्ट्रेलिया की सफल मेजबानी की थी। उसे एशिया कप की मेजबानी भी करनी थी लेकिन अब इसे 27 अगस्त से 11 सितंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जाएगा। 

टॅग्स :श्रीलंका क्रिकेटश्रीलंका क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या