पाकिस्तान के पूर्व कोच ने किया खुलासा, बताया- 5 साल के कार्यकाल में किस बात का रहा सबसे ज्यादा डर

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच रहे ग्रांट फ्लावर ने कहा कि आतंकग्रस्त इस देश में उनके लिए आजादी की कमी और सुरक्षा का डर सबसे निराशाजनक बात रही।

By भाषा | Published: August 16, 2019 6:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने साल 2014 में ग्रांट फ्लावर को टीम का बल्लेबाजी कोच बनाया था।वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाक ने फ्लावर के करार को फिर से आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

नई दिल्ली, 16 अगस्त। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच रहे ग्रांट फ्लावर ने कहा कि आतंकग्रस्त इस देश में उनके लिए आजादी की कमी और सुरक्षा का डर सबसे निराशाजनक बात रही। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 2014 में टीम के बल्लेबाजी कोच बने जिम्बाब्वे के इस सलामी बल्लेबाज के करार को फिर से आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए साक्षात्कार में जब फ्लावर से पूछा गया कि पाकिस्तान में रहने के दौरान उनके लिए सबसे निराशाजनक बात क्या थी तो उन्होंने कहा, ‘‘सुरक्षा का मामला और आजादी की कमी।’’

पांच साल तक टीम के साथ जुड़े रहे इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ जीत दर्ज करना उनके कार्यकाल की सबसे बड़ी उपलब्धि रही। फ्लावर से जब पूछा गया कि पाकिस्तान टीम का साथ छुटने के बाद उन्हें किस बात की कमी महसूस नहीं होगी।

उन्होंने कहा, ‘‘कुछ पूर्व खिलाड़ियों के द्वारा पीठ के पीछे की जाने वाली शिकायत और टेलीविजन चैनलों पर होने वाली बहस जिसमें पत्रकारों के साथ पीसीबी की राजनीति भी होती है। जाहिर है मुझे इन चीजों की कमी महसूस नहीं होगी।’’

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या