हार्दिक पंड्या के 37 गेंदों में ठोके शतक की फैन हुईं मंगेतर नताशा, 'कुंग फू पंड्या' कहकर की तारीफ

Hardik Pandya: चोट की वजह से लंबे समय बाद वापसी करते हुए हार्दिक पंड्या डीवाई पाटिल टी20 कप में गेंद और बल्ले से कर रहे हैं दमदार प्रदर्शन, ठोका 37 गेंदों में शतक

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 5, 2020 08:41 AM2020-03-05T08:41:13+5:302020-03-05T08:41:13+5:30

Kung-Fu Pandya: fiancee Natasa Stankovic praises Hardik Pandya Quick Hundred In DY Patil T20 Cup | हार्दिक पंड्या के 37 गेंदों में ठोके शतक की फैन हुईं मंगेतर नताशा, 'कुंग फू पंड्या' कहकर की तारीफ

नताशा स्टेनकोविक ने की हार्दिक पंड्या के तूफानी शतक की तारीफ (Instagram/Hardik Pandya)

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या ने डीवाई पाटिल टी20 कप में 37 गेंदों में जड़ा तूफानी शतकपंड्या का 12 मार्च से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज में चुना जाना तय

हार्दिक पंड्या ने चोट से वापसी करते हुए मुंबई में खेले गए गए डीवाई पाटिल टी20 मैच में 37 गेंदों में शतक जड़ते हुए टीम इंडिया के लिए मजबूती से अपना दावा ठोका। 

हार्दिक पंड्या ने इस टूर्नामेंट में मंगलवार को सीएजी के खिलाफ रिलायंस वन की तरफ से खेलते हुए 39 गेंदों में 10 छक्कों की मदद से 105 रन की जोरदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। 

पंड्या की मंगेतर नताशा ने की तूफानी शतक की तारीफ

हार्दिक की इस पारी पर उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने शानदार अंदाज में तारीफ की। 

नताशा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के शतक वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हार्दिक कुंगफू पंड्या का 37 गेंदों में शतक। खतरनाक हिटर वापस आ गया है।' अपने इस पोट्स के साथ नताशा ने दहाड़ते हुए शेर और 'माई हार्ट इज फुल' के इमोजी शेयर किए।

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/natasa-stankovic/'>नताशा स्टेनकोविक</a> ने की हार्दिक पंड्या के तूफानी शतक की तारीफ (Instagram)
नताशा स्टेनकोविक ने की हार्दिक पंड्या के तूफानी शतक की तारीफ (Instagram)

हार्दिक पंड्या 2020 के पहले दिन नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी और इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी थी।

तूफानी शतक जड़ने के एक दिन बाद ही पंड्या ने 29 गेंदों में 46 रन की एक और जोरदार पारी खेलते हुए अपनी टीम रिलायंस वन को डीवाई पाटिल टी20 कप के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। इस दमदार प्रदर्शन से लगभग छह महीने से मैदान से दूर पंड्या ने 12 मार्च से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए मजबूती से अपना दावा ठोका है।

Open in app