IPL 2020: कभी सिर्फ माही की बल्लेबाजी देखने स्टेडियम जाते थे वरुण चक्रवर्ती, अब खुद अपनी गेंदबाजी से कर दिया धोनी को बोल्ड

कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे चक्रवर्ती ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में महत्वपूर्ण चरण में धोनी को आउट किया।

By भाषा | Published: October 08, 2020 5:17 PM

Open in App
ठळक मुद्देरहस्यमयी स्पिनर चक्रवर्ती ने विश्व कप विजेता कप्तान धोनी के साथ फोटो भी खिंचवाई।तमिलनाडु के 29 वर्षीय ने स्पिनर ने धोनी की लंबी पारी खेलने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

वरुण चक्रवर्ती के लिए महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ खेलना ही बहुत बड़ी बात थी। ऐसे में उनका विकेट लेना तो उनके लिये ‘सपने जैसा’ रहा क्योंकि तीन साल पहले वह चेपॉक के स्टैंड में उन्हें खेलते हुए देखते थे। रहस्यमयी स्पिनर चक्रवर्ती ने विश्व कप विजेता कप्तान धोनी के साथ फोटो खिंचाने को इंडियन प्रीमियर लीग में अपने लिये यादगार दिन करार किया। 

कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे चक्रवर्ती ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में महत्वपूर्ण चरण में धोनी को आउट किया। उन्होंने आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर राहुल त्रिपाठी से कहा कि तीन साल पहले, मैं चेपॉक स्टैंड में आता था और दर्शकों के साथ बैठता था। मैं सिर्फ धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिये आता था। 

उन्होंने आगे कहा कि अब मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की। यह मेरे लिये स्वप्निल क्षण था। तमिलनाडु के 29 वर्षीय ने स्पिनर ने धोनी की लंबी पारी खेलने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। उन्होंने कहा कि आज का विकेट बहुत सपाट था। मुझे लगा यह 180 रन का विकेट था। माही भाई अच्छा कर रहे थे। मुझे लगा कि अगर मैं सही लेंथ पर गेंद डालूं तो मुझे उनका विकेट लेने का मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि और मैं ऐसा कर पाया। मैच के बाद मैंने धोनी सर के साथ फोटो ली।  

टॅग्स :एमएस धोनीवरुण चक्रवर्तीकोलकाता नाइट राइडर्सचेन्नई सुपर किंग्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या