36 घंटे तक कमरे में ही पड़ी रही पूर्व क्रिकेटर की लाश, शव के साथ सोता रहा बेटा

केरल के पूर्व रणजी क्रिकेटर जयमोहन थम्पी की हत्या के आरोप में उनके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

By भाषा | Published: June 10, 2020 7:03 PM

Open in App
ठळक मुद्देक्रिकेटर जयमोहन थम्पी की लाश उनके घर से बरामद हुई बरामद।हत्या के आरोप में पुलिस ने किया बेटे को गिरफ्तार। पूर्व

पुलिस ने बुधवार को पूर्व रणजी क्रिकेटर जयमोहन थम्पी के बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। थम्पी पिछले हफ्ते अपने घर में मृत पाये गये थे। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत सिर में चोट लगने से हुई जिसके बाद अश्विन को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के अंतर्गत उन्हें आरोपित किया गया है। थम्पी (62 वर्ष) स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर के उप महाप्रबंधक पद से रिटायर हुए थे। उनका शनिवार को निधन हो गया था लेकिन इस घटना का पता 36 घंटे बाद सोमवार को हुआ जब उनके यहां काम करने वाली ने पड़ोसियों को सूचित किया कि घर से बदबू आ रही है।

पुलिस ने कहा कि दोनों शराब पी रहे थे और जब थम्पी ने अपना एटीपी कार्ड अपने बेटे से मांगा तो दोनों के बीच बहस हो गयी जिसके बाद अश्विन ने कथित रूप से अपने पिता को धक्का दिया जिन्हें सिर पर चोट आयीं और उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि अश्विन ने दावा किया कि उसने अपने छोटे भाई और अन्य रिश्तेदारों से मदद मांगी लेकिन कोई भी आगे नहीं आया और उसने पीना जारी रखा।

पुलिस के अनुसार वह उसी कमरे में सोया रहा जहां उसके पिता का शरीर पड़ा था। सोमवार को थम्पी का अंतिम संस्कार किया गया जिसमें अश्विन भी मौजूद था। पुलिस ने कहा, ‘‘थम्पी के बेटे ने दावा किया कि उसे पता नहीं चला कि उसके पिता की मौत हो गयी है।’’ केरल क्रिकेट संघ ने पूर्व क्रिकेट की मौत पर शोक जताया।

टॅग्स :केरलक्राइमरणजी ट्रॉफी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या