Video: सलमान खान ने केदार जाधव को दिया है यह खास तोहफा, क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा

सलमा खान ने भारतीय क्रिकेट केदार जाधव को एक खास तोहफा दिया है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया।

By सुमित राय | Published: January 10, 2020 3:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई ने केदार जाधव के घर के टूर का एक वीडियो शेयर किया है।केदार जाधव ने अपने घर में रखे जिम का सामान दिखाया और बताया कि सलमान ने दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने एक खास गिफ्ट दिया है, जिसका खुलासा क्रिकेटर ने खुद दिया है। बीसीसीआई ने केदार जाधव के घर के टूर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें केदार जाधव अपने घर का सैर करा रहे हैं और एक-एक चीज के बारे में बता रहे हैं।

दरअसल, केदार जाधव पुणे के रहने वाले हैं। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टी20 खेलने के लिए पुणे में है और इस मौके पर बीसीसीआई ने केदार के घर का वीडियो शेयर किया। 

वीडियो में केदार जाधव ने अपने घर में रखे जिम का सामान दिखाया और बताया कि ये जिम का सामान सलमान खान ने गिफ्ट किया है। इस वीडियो में जाधव ने इसके लिए सलमान को शुक्रिया भी कहा और इस पर एक्सरसाइज करते हुए भी नजर आए हैं।

पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं-

बता दें कि केदार जाधव श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया। सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

टॅग्स :केदार जाधवसलमान खानभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या