IPL 2021 से पहले SRH को मिली बुरी खबर, चोट के कारण केन विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर

Kane Williamson Ruled Out Of ODI Series: केन विलियमसन की चोट के कारण न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। वहीं विलियमसन की चोट का असर हैदराबाद टीम को भी परेशानी में डाल सकता है।

By अमित कुमार | Published: March 9, 2021 10:00 AM2021-03-09T10:00:00+5:302021-03-09T10:02:00+5:30

Kane Williamson Ruled Out Of ODI Series Against Bangladesh With Elbow Injury | IPL 2021 से पहले SRH को मिली बुरी खबर, चोट के कारण केन विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर

डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Next
Highlightsपिछले कुछ सीजनों से केन विलियमसन लगातार हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं।डेविड वॉर्नर की गैर-मौजूदगी में केन विलियमसन ने हैदराबाद को फाइनल तक पहुंचाया था।विलियमसन इस टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी माने जाते हैं।

Kane Williamson Ruled Out Of ODI Series: आईपीएल 2021 का आगाज अगले महीने से होना है। दो दिन पहले ही इस सीजन के लिए बीसीसीआई ने शेड्यूल की घोषणा की है। इस सीजन के सभी मैच भारत में ही खेले जाएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी केन विलियमसन के चोटिल होने से टीम को तगड़ा नुकसान हो सकता है। 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कोहनी की चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट के मेडिकल मैनेजर डेल शॉकल ने कहा कि विलियमसन की बायीं कोहनी में दर्द है और उन्हें तुरंत इसका उपचार करवाना होगा। केन विलियमसन को अब कुछ समय तक मेडिकल टीम की देख-रेख में रहना होगा।

मेडिकल मैनेजर शॉकल ने कहा कि केन ने इन गर्मियों में विभिन्न तरह से दर्द कम करने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से इसमें सुधार नहीं हुआ। हमारा मानना है कि अब उन्हें अपनी चोट के उपचार के लिये विश्राम और रिहैबिलिटेशन की जरूरत है। बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच 20, 23 और 26 मार्च को खेले जाएंगे। 

विलियमसन के इसके बाद 28 और 30 मार्च तथा एक अप्रैल को टी20 मैचों में खेलने की संभावना भी नहीं है क्योंकि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये भारत जाना है। वह मई में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये फिर से न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे जिसके बाद 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलेंगे।

Open in app