Jonny Bairstow: इंग्लैंड के बल्लेबाज को 'बाहुबली' बनना पड़ा महंगा, इस सीरीज से हो सकते हैं बाहर, देखें वीडियो

Jonny Bairstow Sam Curran: बुधवार को पहले टी20 में प्रोटियाज के खिलाफ जॉनी बेयरस्टो की भागीदारी पर कोई फैसला नहीं किया गया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 27, 2022 02:26 PM2022-07-27T14:26:11+5:302022-07-27T14:27:46+5:30

Jonny Bairstow teammate Sam Curran his shoulders emerges as England injury doubt for T20 vs South Africa see video | Jonny Bairstow: इंग्लैंड के बल्लेबाज को 'बाहुबली' बनना पड़ा महंगा, इस सीरीज से हो सकते हैं बाहर, देखें वीडियो

 इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को अपने साथी खिलाड़ी सैम करेन को कंधे पर उठाकर ले जाना महंगा पड़ा। (file photo)

googleNewsNext
Highlightsदक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला के पहले मैच में खेलना संदिग्ध है।जॉनी बेयरस्टो को अभ्यास सत्र बीच में ही छोड़ना पड़ा।इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका को लगातार दो मैच खेलने हैं।

Jonny Bairstow Sam Curran: इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को अपने साथी खिलाड़ी सैम करेन को कंधे पर उठाकर ले जाना महंगा पड़ा, क्योंकि इससे वह चोटिल हो गए और उनका दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला के पहले मैच में खेलना संदिग्ध है।

बेयरस्टो को अभ्यास सत्र बीच में ही छोड़ना पड़ा। उनके बाएं घुटने पर पट्टियां बंधी थी। उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी लेकिन अभी तक उनके पहले टी-20 मैच में खेलने को लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है। बुधवार को पहले टी 20 में प्रोटियाज के खिलाफ उनकी भागीदारी पर कोई फैसला नहीं किया गया है।

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका को लगातार दो मैच खेलने हैं और ऐसे में वेरिटो को पहले मैच से बाहर रहना पड़ सकता है। यदि ऐसा होता है तो फिल सॉल्ट और हैरी ब्रूक मध्यक्रम में बने रहेंगे। ये दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ खेले थे। तब बेयरस्टो को विश्राम दिया गया था। 

Open in app