जॉनी बेयरस्टो ने बताया कामयाबी का राज, बोले- अब हम आजाद हैं

बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में पहली पारी में 106 और दूसरी पारी में नाबाद 114 रन बनाकर इंग्लैंड को 7 विकेट से यादगार जीत दिलाई थी। टीम ने टेस्ट मैच की चौथी पारी में रिकॉर्ड 378 रन के लक्ष्य को हासिल किया था।

By शिवेंद्र राय | Published: July 9, 2022 06:16 PM2022-07-09T18:16:52+5:302022-07-09T18:19:46+5:30

Jonny Bairstow Credits Impressive Run Of Form To Freedom From bio bubble and Brendon McCullum | जॉनी बेयरस्टो ने बताया कामयाबी का राज, बोले- अब हम आजाद हैं

बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में दोनो पारियों में शतक जड़े थे

googleNewsNext
Highlightsशानदार फार्म में चल रहे हैं जॉनी बेयरस्टोबायो बबल से आजादी को बताया सफलता का राजबोले- अब हम खुलकर जीने के लिए आजाद हैं

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले गए पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच में जॉनी बेयरस्टो ने दोनो पारियों में शतक जड़ा था। ये बेयरस्टो ही थे जिनके कारण भारत का सीरीज जीतने का सपना टूट गया। टीम इंडिया एक समय मैच पर मजबूती से पकड़ बनाए हुए थी लेकिन बेयरस्टो ने जो रूट के साथ मिलकर भारतीय टीम के अरमानों पर पानी फेर दिया।

एक तरफ इंग्लैंड की टीम जहां नए टेस्ट कैप्टन बेन स्टोक्स की अगुआई में शानदार प्रदर्शन कर रही है वहीं जॉनी बेयरस्टो भी गजब की लय में चल रहे हैं। अब एक पॉडकास्ट के दौरान इस धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ने टीम के शानदार प्रदर्शन और सफलता का राज खोला है।

 बेयरस्टो ने कहा, "यह उस आजादी का नतीजा है, जो अब हमारे पास है। अब हम अपने होटल के कमरे और बायो बबल में कैद नहीं हैं। हम हर रोज कोरोना वायरस जांच के साथ सामान्य चीजें कर सकते हैं। जैसे दुकान पर जाएं, बीयर के लिए जाएं, अपने दोस्तों और परिवार से मिलें।"

बेयरस्टो ने टीम की शानदार सफलता का श्रेय कोच ब्रेंडन मैकुलम को भी दिया। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि मैकुलम ने टीम में हर खिलाड़ी की भूमिका स्पष्ट की है। बता दें कि जबसे न्यूजीलैंड के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम ने इंग्लिश टीम के कोच की जिम्मेदारी संभाली है तब से इंग्लैंड की टीम ने लगातार चार टेस्ट मैचों में जीत दर्ज की है।

नए कप्तान बेन स्टोक्स और कोच मैकुलम की जोड़ी टेस्ट मैच की चौथी पारी में लक्ष्य का पीछा करके जीत हासिल करने में यकीन करती है। भारत के खिलाफ पांचवे टेस्ट में भी इंग्लैंड की टीम ने चौथी पारी में रिकॉर्ड 378 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा कर जीत हासिल की थी। कप्तान बेन स्टोक्स तो यहां तक कह चुके हैं कि वो टेस्ट की चौथी पारी में 450 रनों का पीछा करके जीत हासिल करना चाहते हैं।

Open in app