जोफ्रा आर्चर का पृथ्वी शॉ के बैन की 'भविष्यवाणी' वाला चार साल पुराना ट्वीट वायरल! भारतीय फैंस ने जमकर किया ट्रोल

Jofra Archer: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का पृथ्वी शॉ पर लगे बैन से जुड़ा चार साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसके बाद उन्हें भारतीय फैंस ने किया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 01, 2019 11:00 AM

Open in App

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का चार साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसके मुताबिक फैंस का मानना है कि आर्चर ने सितंबर 2015 में ही युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के निलंबन की भविष्यवाणी कर दी थी।

मंगलवार (30 जुलाई) को डोपिंग उल्लंघन के मामले में बीसीसीआई द्वारा शॉ को आठ महीने के लिए प्रतिबंधित किए जाने के बाद फैंस ने बारबाडोस में जन्मे इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर के उस 'अजीब' भविष्यवाणी वाले पुराने ट्वीट को खाज निकाला, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'अनलकी शॉ।'

ये पहली बार नहीं हैं जब आर्चर के पुराने ट्वीट वायरल हुए हैं, इससे पहले उन्होंने वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल और फाइनल मैच की भविष्यवाणी से जुड़े पुराने ट्वीट भी खूब वायरल हुए थे। 

भारतीय फैंस ने जोफ्रा आर्चर को किया ट्रोल!

शॉ पर बैन लगने की खबर आने के बाद भारतीय फैंस ने जोफ्रा आर्चर के इस पुराने ट्वीट पर ताजा कमेंट करने शुरू कर दिए और कई फैंस ने तो आर्चर को मजेदार अंदाज में ट्रोल भी किया। 

बीसीसीआई की मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक, पृथ्वी शॉ को अनजाने में प्रतिबंधित पदार्थों के सेवन के लिए आठ महीने के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

शॉ का ये बैन 15 मार्च से शुरू होगा और 15 नवंबर तक जारी रहेगा।

टॅग्स :जोफ्रा आर्चरपृथ्वी शॉडोप टेस्ट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या