इरफान खान का निधन, इमोशनल हुए सचिन तेंदुलकर, लिखा- वो मेरे पसंदीदा एक्टर्स में से थे...

इरफान खान की आकस्मिक मौत पर खेल जगत ने शोक जताया है। भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर इरफान खान ने निधन पर अपना दुख प्रकट किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 29, 2020 4:03 PM

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेता इरफान खान का निधन।खेल जगत ने इरफान खान की मौत पर जताया शोक।

अभिनेता इरफान खान का मुम्बई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया। वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। 

‘‘मकबूल’’अभिनेता खान को मलाशय संक्रमण के कारण मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। 2018 में उन्हें कैंसर हुआ था।

इस दिग्गज अभिनेता की मौत की खबर सुनकर महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी स्तब्ध रह गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वो मेरे पसंदीदा एक्टर्स में से थे और मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी थीं। उनकी आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मैंने देखी थी, उनकी एक्टिंग शानदार थी, उनकी आत्मा को शांति मिले, उनके करीबियों के लिए मेरी संवेदनाएं।"

वहीं विराट कोहली ने लिखा, "इरफान के जाने की खबर को सुनकर दिल को काफी दुख पहुंचा है... क्या कमाल का टैलेंट था उनके पास... अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलों को छुआ था... उनकी आत्मा को शांति मिले।"

इरफान खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम का चार दिन पहले ही जयपुर में इंतकाल हुआ था। अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे।

टॅग्स :इरफ़ान खानबॉलीवुड हीरोसचिन तेंदुलकरभारतीय क्रिकेट टीममुंबईकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या