क्रिस गेल फैमिली के साथ मना रहे हैं छुट्टियां, देखें वाइफ और बेटी के साथ मस्ती की तस्वीरें

विरोधी टीम के गेंदबाजों के छ्क्के छुड़ाने वाले किंग्ल इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज इन दिनों छुट्टी का आनंद ले रहे हैं।

By सुमित राय | Published: May 01, 2018 5:07 PM

Open in App

अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से आईपीएल में विरोधी टीम के गेंदबाजों के छ्क्के छुड़ाने वाले किंग्ल इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज इन दिनों छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि क्रिस गेल ने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से अपना आखिरी मैच 26 अप्रैल को खेला था और अगला मैच 4 मई को खेलना है।

दो मैचों के बीच मिले इस समय का इस्तेमाल क्रिस गेल केरल में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताकर कर रहे हैं। इस दौरान वह मछलियां पकड़ने का आनंद ले रहे हैं। केरल के एक लक्जरी होटल में रह रहे गेल के साथ उनकी पत्नी, बेटी और उनकी सास भी हैं।

क्रिस गेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ केरल में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ गेल ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'यह वास्तव में अच्छा है, जब आपके प्रियजन हमेशा आपके आस-पास हो, '#किंग्सगेल इन केरल।'

इसके अलावा क्रिस गेल की आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से गेल की फोटो शेयर की। किंग्ल इलेवन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल केरल के बैकवाटर में रिलैक्स करते हुए।'

क्रिस गेल जिस होटल में रुके हैं वहां के एक अधिकारी ने बताया कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी उनके मेहमान हैं। रविवार को वह होटल आए थे और अगले कुछ दिनों तक यहां रहेंगे। मैं अभी आपको केवल यहीं जानकारी दे सकता हूं।

बता दें कि क्रिस गेल केरल में मछली पकड़ने के अलावा होटल में योग कक्षाओं में भी शामिल हो रहे हैं। इसके साथ उन्होंने अपनी फैमिली के साथ केरल के कई व्यंजनों का भी आनंद लिया। क्रिस गेल पंजाब की ओर से तीन मई को पिच पर लौटेंगे। चार मई को पंजाब का मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ है।

आईपीएल 2018 की अन्य खबरों, शेड्यूल, मैच रिजल्ट और प्वाइंट्स टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)क्रिस गेलकिंग्स XI पंजाब

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या