अगले IPL में किंग्स इलेवन पंजाब को छोड़ इस टीम से खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन, जल्द होगी घोषणा

अश्विन की कप्तानी में पंजाब का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और टीम 2018 में सातवें स्थान पर रही थी, जबकि 2019 में टीम सातवें नंबर पर थी।

By सुमित राय | Published: November 06, 2019 11:01 AM

Open in App
ठळक मुद्देIPL के पिछले दो सीजन में पंजाब की कमान संभालने वाले अश्विन अगले सीजन में नई टीम में नजर आएंगे।रविचंद्रन अश्विन को लेकर डील पूरी कर ली गई है और जल्द ही इस बात की घोषणा की जाएगी।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले दो सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कमान संभालने वाले रविचंद्रन अश्विन अगले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने नजर आएंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर डील पूरी कर ली है और जल्द ही इस बात की घोषणा की जाएगी।

हिंदुस्तान टाइम्स ने आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों के हवाले से कहा है कि रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल करने की सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि ट्रेड में दिल्ली के कौन से दो खिलाड़ी पंजाब की टीम में शामलि होंगे।

हालांकि कुछ समय पहले किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया ने रविचंद्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स टी में जाने की खबरों को महज एक अफवाह बताया था और इसका खंडन किया था।

बीसीसीआई (BCCI) के अधिकारी ने बताया, 'हां अश्विन दिल्ली कैपिटल्स जॉइन कर रहे हैं। पहले डील नहीं हो पाई थी, क्योंकि तब किंग्स इलेवन पंजाब इस बात का फैसला नहीं कर पाई थी कि ट्रेड में उसे कौन से दो खिलाड़ी चाहिए। हालांकि अब उन्होंने इसका फैसला कर लिया है और काम 99 प्रतिशत हो चुका है।'

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और टीम 2018 में सातवें स्थान पर रही थी, जबकि 2019 में टीम सातवें नंबर पर थी। अश्विन ने अब तक पंजाब के लिए 28 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25 विकेट लिए हैं। इससे पहले वह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की तरफ से खेल चुके हैं।

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विनकिंग्स इलेवन पंजाबदिल्ली कैपिटल्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)नेस वाडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या