IPL 2023 schedule: आईपीएल के शेड्यूल की घोषणा आज, इस तारीख से शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा आईपीएल का 16वां सीजन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन की समाप्ति के बाद घोषणा की जाएगी।

By रुस्तम राणा | Published: February 17, 2023 3:33 PM

Open in App
ठळक मुद्देस्टार स्पोर्ट्स शुक्रवार को शाम 5 बजे आईपीएल 2023 के कार्यक्रम की घोषणा करेगादिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन की समाप्ति के बाद घोषणा की जाएगीआईपीएल 2023 के 31 मार्च को शुरू होने की संभावना है

IPL 2023 schedule: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कार्यक्रम की घोषणा शुक्रवार को की जाएगी। आईपीएल 2023 के 31 मार्च को शुरू होने की संभावना है और इसके मई तक चलने की उम्मीद है। आईपीएल का यह एक खास सीजन होगा क्योंकि दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग को 16 साल पूरे हो जाएंगे। 

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने 2008 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच टूर्नामेंट के पहले मैच में 73 गेंदों में 158 * की शानदार पारी खेली थी। स्पोर्ट्स शुक्रवार को शाम 5 बजे आईपीएल 2023 के कार्यक्रम की घोषणा करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा आईपीएल का 16वां सीजन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन की समाप्ति के बाद घोषणा की जाएगी।

आधिकारिक प्रसारणकर्ता आईपीएल सितारों और भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों - हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग और इरफान पठान की उपस्थिति में एक विशेष शो - 'द इनक्रेडिबल अवार्ड्स' भी आयोजित करेगा। आईपीएल रोस्टर में गुजरात टाइटन्स (जीटी) और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को शामिल करने के बाद आईपीएल 2022 ने टूर्नामेंट को 10-टीम इवेंट बन गया है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में, जीटी ने पहले आईपीएल सीज़न में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को हराकर अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था। 

टॅग्स :आईपीएल 2023Indian Premier Leagueगुजरात टाइटन्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या