IPL 2023: पंजाब किंग्स ने कप्तान मयंक अग्रवाल को ‘रिलीज’ कर सही व्यवहार नहीं किया, क्रिस गेल ने कहा- बेहतरीन ‘टीम मैन’, अगर ऐसा नहीं होता है तो मुझे...

IPL 2023: मयंक अग्रवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बीच में शीर्ष बल्लेबाजी क्रम में जॉनी बेयरस्टो को शामिल करने के लिये अपने सलामी बल्लेबाज स्थान का त्याग कर दिया और अब आईपीएल की नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने उन्हें रिलीज कर दिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 22, 2022 9:00 PM

Open in App
ठळक मुद्देमयंक टीम के लिये लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं।पिछले सत्र में उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके और 13 मैचों में 196 रन ही बना सके थे।पंजाब की टीम लगातार चौथे सत्र में छठे स्थान पर रही।

IPL 2023: टी20 के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक क्रिस गेल अपनी पूर्व टीम पंजाब किंग्स के पिछले साल के कप्तान मयंक अग्रवाल को ‘रिलीज’ किये जाने के तरीके से काफी निराश थे और उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी में हास्यास्पद स्तर तक ‘बाहर करके बदलाव’ करने की प्रवृति है।

मयंक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बीच में शीर्ष बल्लेबाजी क्रम में जॉनी बेयरस्टो को शामिल करने के लिये अपने सलामी बल्लेबाज स्थान का त्याग कर दिया और अब आईपीएल की नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने उन्हें रिलीज कर दिया। मयंक टीम के लिये लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं, वह पिछले सत्र में उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके और 13 मैचों में 196 रन ही बना सके थे।

पंजाब की टीम लगातार चौथे सत्र में छठे स्थान पर रही। अभी तक टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है जबकि 2014 में वह एक बार फाइनल में भी पहुंची थी। गेल ने पीटीआई से कहा कि फ्रेंचाइजी ने मयंक के साथ सही व्यवहार नहीं किया और उन्हें उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली नीलामी में इस बल्लेबाज को अच्छी राशि में खरीदा जायेगा।

गेल ने आईपीएल नीलामी से पहले ‘जियो सिनेमा’ द्वारा आयोजित करायी गयी इस बातचीत में कहा, ‘मयंक को निश्चित रूप से खरीदा जायेगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो मुझे बहुत निराशा होगी। क्योंकि वह इतना आक्रामक खिलाड़ी है।’

उन्होंने कहा, ‘वह पंजाब द्वारा रिटेन नहीं कराये जाने से खुद अंदर से काफी हताश होगा क्योंकि उसने फ्रेंचाइजी के लिये काफी त्याग किया था और अब उससे इस तरह का व्यवहार करना निराशाजनक है लेकिन मुझे उम्मीद है कि टीमें अब भी भरोसा करती हैं और उसे अच्छी राशि मिलेगी। वह बेहतरीन ‘टीम मैन’ भी है।’ 

टॅग्स :आईपीएल ऑक्शनIPLआईपीएल 2023पंजाब किंग्सक्रिस गेलमयंक अग्रवाल
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या