IPL 2023: विराट कोहली से भिड़ने वाले नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पोस्ट से फिर खड़ा किया तूफान, गंभीर ने भी किया कमेंट, देखें

इस पोस्ट में साझा की गई तस्वीर में उनके साथ गौतम गंभीर भी हैं जो मैच के बाद कोहली के साथ संघर्ष में शामिल थे। दिलचस्प बात है कि इस पोस्ट पर गौतम गंभीर ने भी कमेंट किया है।

By रुस्तम राणा | Published: May 07, 2023 3:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देइस पोस्ट में साझा की गई तस्वीर में उनके साथ गौतम गंभीर भी हैं जो मैच के बाद कोहली के साथ संघर्ष में शामिल थेतस्वीर के कैप्शन में लिखा नवीन ने लिखा, "लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप अपने लिए चाहते हैंपोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, गंभीर ने लिखा, "जो तुम हो वही रहो !! 'कभी मत बदलो'

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के बदसूरत दृश्यों के कुछ दिनों बाद, एलएसजी तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिस पर वे विराट कोहली हुई तीखी बहस के लिए कटाक्ष कर रहे हैं। नवीन ने गौतम गंभीर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज पर एक तीखा कटाक्ष किया है जिससे सोशल मीडिया पर फिर से तूफान खड़ा हो गया है। 

इस पोस्ट में साझा की गई तस्वीर में उनके साथ गौतम गंभीर भी हैं जो मैच के बाद कोहली के साथ संघर्ष में शामिल थे। दिलचस्प बात है कि इस पोस्ट पर गौतम गंभीर ने भी कमेंट किया है। एलएसजी बनाम आरसीबी के मैच में कोहली की मैदान के बीच में नवीन के साथ कई बार बहस हुई और थोड़ी देर के लिए अमित मिश्रा से भी भिड़ गए।

खेल के बाद, जैसा कि एलएसजी ऑलराउंडर काइल मेयर ने कोहली से बात करने की कोशिश की, गंभीर ने पूर्व को बाहर खींच लिया और खुद आरसीबी के दिग्गज के साथ कुछ शब्दों का आदान-प्रदान किया। कोहली और गंभीर दोनों को बाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा उनके संबंधित मैच फीस पर 100% जुर्माने के साथ फटकार लगाई गई। नवीन पर 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया।

जैसे ही लगा कि तूफान थम गया है, नवीन ने फिर से आग लगा दी। नवीन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप अपने लिए चाहते हैं। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, गंभीर ने लिखा, "जो तुम हो वही रहो !! 'कभी मत बदलो'।"

मैदान पर झगड़े के एक दिन बाद, विराट ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी, जो रात को हुई घटनाओं की प्रतिक्रिया में प्रतीत होती है। मार्कस ऑरेलियस (जो 161 से 180 ईस्वी तक रोमन सम्राट थे) के एक प्रसिद्ध उद्धरण को साझा करते हुए 34 वर्षीय ने लिखा: "हम जो कुछ भी सुनते हैं वह एक राय है, तथ्य नहीं। हम जो कुछ भी देखते हैं वह परिप्रेक्ष्य है, सत्य नहीं।" 

टॅग्स :आईपीएल 2023लखनऊ सुपरजायंट्सRCBगौतम गंभीरविराट कोहली
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या