IPL 2022: फिल्म 'हेरा फेरी' के गाने 'ऐ मेरी जोहराजबीं...' पर ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशम और डेरिल मिशेल की मजेदार परफॉर्मेंस, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, धूम धड़ाका गैंग के तीन नए सदस्य! तीनों खिलाड़ी माइक पर सफेद रंग की टी-शर्ट और ब्लैक रंग की शॉर्ट पहनकर आँखों में चश्मा लगाए बॉलीवुड सॉन्ग पर नाचते गाते दिखाई दे रहे हैं।

By रुस्तम राणा | Published: May 20, 2022 3:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देइस वीडियो को शेयर करते हुए RR ने लिखा- लिखा है, धूम धड़ाका गैंग के तीन नए सदस्य!तीनों खिलाड़ियों की इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर आ रही हैं मजेदार प्रतिक्रियाएं

IPL 2022: आईपीएल 2022 में छक्कों और चौकों की बौछार जारी है। इस सीजन में भी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से क्रिकेट फैंस का मनोरंजन जारी है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर अपने खिलाड़ियों का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कीवी खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशम और डेरिल मिशेल बॉलीवुड की मशहूर कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी" के गाने 'ए मेरी जोहराजबीं' पर परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, धूम धड़ाका गैंग के तीन नए सदस्य! तीनों खिलाड़ी माइक पर सफेद रंग की टी-शर्ट और ब्लैक रंग की शॉर्ट पहनकर आँखों में चश्मा लगाए बॉलीवुड सॉन्ग पर नाचते गाते दिखाई दे रहे हैं। म

तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया है। बोल्ट ने आरआर के लिए मौजूदा सीजन में अबतक 12 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्हें 12 पारियों में 30.66 की एवरेज से 12 सफलता प्राप्त हुई है। इसके अलावा नीशम और डेरिल मिशेल का प्रदर्शन अब तक टीम के लिए मिलाजुला रहा है।

वहीं टीम की अगर बात की जाए तो राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल का यह सीजन अच्छा बीता है। टीम ने अब तक 13 मुकाबले  खेले हैं, जिसमें राजस्थान को 8 मुकाबलों में जीत और 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में टीम 16 अंक के साथ तीसरे नंबर बनी हुई है। 

शुक्रवार को राजस्थान का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। अगर आज आरआर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कामयाबी हासिल करने में कामयाब होती है तो वह लीग चरण में दूसरे स्थान पर रहते हुए अपने सफर का अंत करेगी।  

टॅग्स :राजस्थान रॉयल्सIPLट्रेंट बोल्ट
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या