IPL 2022: आईपीएल खिताब जीतने में सक्षम पंजाब किंग्स, कप्तान मयंक बोले-धवन को लेकर खिलाड़ी उत्साहित

IPL 2022: पंजाब किंग्स के नव नियुक्त कप्तान मयंक अग्रवाल पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने जा रहे हैं। 2021 में केएल राहुल ने कप्तानी की थी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 20, 2022 2:42 PM

Open in App
ठळक मुद्देअग्रवाल ने पिछले दो सत्रों में 400 से अधिक रन बनाये और राहुल के साथ सफल प्रारंभिक जोड़ी का हिस्सा रहे।खिलाड़ियों को दबाव में अपनी प्रतिभा का परिचय देना होगा।शिखर धवन के टीम से जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

IPL 2022: पंजाब किंग्स के नव नियुक्त कप्तान मयंक अग्रवाल का मानना है कि उनके पास आईपीएल खिताब जीतने में सक्षम टीम है । टीम के साथ चार सत्र रहने के बाद अग्रवाल को कप्तानी सौंपी गई है चूंकि उनके सलामी जोड़ीदार केएल राहुल लखनऊ टीम से जुड़ गए हैं।

अग्रवाल ने पिछले दो सत्रों में 400 से अधिक रन बनाये और राहुल के साथ सफल प्रारंभिक जोड़ी का हिस्सा रहे। उनकी टीम हालांकि प्लेआफ में नहीं पहुंच सकी। अग्रवाल ने कहा ,‘‘ हमारे पास खिताब जीतने में सक्षम टीम है। अब खिलाड़ियों को दबाव में अपनी प्रतिभा का परिचय देना होगा।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ एक टीम के तौर पर हमने नीलामी में अच्छा प्रदर्शन किया । हमें पता था कि टूर्नामेंट मुंबई में खेला जायेगा तो उस आधार पर ही टीम चुनी है । हमें खुशी है कि हमारे पास संतुलित टीम है।’’ बतौर कप्तान उनकी भूमिका टीम में बढ़ी है लेकिन उनका मानना है कि एक बल्लेबाज के तौर पर कुछ नहीं बदला है।

उन्होंने कहा ,‘जब मैं बल्लेबाजी कर रहा हूं तो मैं सिर्फ बल्लेबाज हूं। हमारे पास कई नेतृत्वकर्ता और अनुभवी खिलाड़ी है जिससे मेरा काम आसान हो गया है। मैं एक बल्लेबाज के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहता हूं। अभी बल्लेबाजी क्रम को लेकर कुछ कह नहीं सकता लेकिन शिखर धवन के टीम से जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’’

टॅग्स :आईपीएल 2022पंजाब किंग्समयंक अग्रवालकेएल राहुल
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या