IPL 2022 से पहले मूंछों में एमएस धोनी का नया लुक! वायरल हो रहा वीडियो

आईपीएल-2022 की शुरुआत से पहले इसके प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया है। माना जा रहा है कि यह किसी विज्ञापन का हिस्सा है। इसमें धोनी नए लुक में नजर आ रहे हैं।

By विनीत कुमार | Published: February 27, 2022 09:25 AM2022-02-27T09:25:14+5:302022-02-27T12:30:28+5:30

IPL 2022 MS Dhoni new look in star sports teaser, watch video | IPL 2022 से पहले मूंछों में एमएस धोनी का नया लुक! वायरल हो रहा वीडियो

एमएस धोनी का नया लुक (फोटो- वीडियो ग्रैब, स्टार स्पोर्ट्स)

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एमएस धोनी के नए रूप की एक झलक साझा की है।धोनी का नया लुक संभवत: किसी विज्ञापन के लिए है, इसमें धोनी बस ड्राइवर के लुक में दिख रहे हैं।

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं। करीब दो साल पहले अगस्त-2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके धोनी अब आईपीएल में नजर आते हैं। जाहिर है वे आईपीएल के आगामी सीजन में एक्शन में होंगे। इससे पहले हालांकि उनका एक नया लुक वायरल हो रहा है। आईपीएल की शुरुआत से पहले इसके  प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एमएस धोनी के नए रूप की एक झलक साझा की है।

ये लुक संभवतः किसी प्रचार वीडियो के लिए है। इस प्रोमो में धोनी को खाकी शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है। देखने में यह किसी बस ड्राइवल की ड्रेस लगती है। हाल-फिलहाल में धोनी कई अन्य विज्ञापन में भी अलग-अलग लुक में नजर आते रहे हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं। स्टार स्पोर्ट्स ने फिलहाल इस ताजा प्रोमो की छोटी सी झलकी ही सामने रखी है। देखें वीडियो-

बता दे कि आईपीएल के आगामी सीजन की शुरुआत के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। टूर्नामेंट ठीक एक महीने के बाद 26 मार्च को शुरू होगा और सभी मैच मुंबई और पुणे में चार स्थानों पर खेले जाएंगे।

आगामी सीज़न के लिए आईपीएल का नया फॉर्मेट भी तैयार किया गया है। इसमें दो नई फ्रेंचाइजी - लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और गुजरात टाइटन्स (जीटी) सहित 10 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। हर ग्रुप में पांच-पांच टीमें होंगी।

आईपीएल के ग्रुप- ए में कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को रखा गया है। वहीं, ग्रुप-सी में चेन्नई सुपरकिंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स के साथ रखा गया है।

Open in app