IPL 2022: 'किलर' मिलर और कप्तान राशिद का कमाल, 17 गेंद और 49 रन, अंक तालिका में नंबर एक, गुजरात टाइटंस ने CSK को हराया

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन विकेट से हराया। 'किलर' डेविड मिलर ने 51 गेंद पर 94 नाबाद रन बनाए, जिसमें 8 चौका और 6 छक्का शामिल हैं। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 17, 2022 11:20 PM

Open in App
ठळक मुद्देगुजरात ने चेन्नई को 3 विकेट से हराया।टाइटंस की अगुआई कर रहे राशिद खान ने कमाल कर दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाज क्रिस जार्डन विलेन बन गए।

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर अंक तालिका में नंबर एक स्थान पर है। गुजरात ने चेन्नई को 3 विकेट से हराया। 'किलर' डेविड मिलर ने 51 गेंद पर 94 नाबाद रन बनाए, जिसमें 8 चौका और 6 छक्का शामिल हैं। मिलर को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

डेविड मिलर के तूफानी अर्धशतक और कप्तान राशिद खान के साथ उनकी तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी से गुजरात टाइटंस ने बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए रविवार को यहां रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन विकेट से हरा दिया और अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

सुपरकिंग्स के 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस ने 16 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन डेविड मिलर ने 51 गेंद में आठ चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेलने के अलावा कप्तान राशिद खान (21 गेंद में 40 रन, दो चौके, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 70 रन की तूफानी साझेदारी की, टीम ने एक गेंद शेष रहते सात विकेट पर 170 रन बनाकर जीत दर्ज की।

सुपरकिंग्स की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 23 रन देकर तीन जबकि आफ स्पिनर महेश तीक्षणा ने 24 रन देकर दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। क्रिस जॉर्डन बेहद महंगे साबित हुए और उन्हें 3.5 ओवर में 58 रन लुटाए। गुजरात की टीम छह मैच में पांचवीं जीत से 10 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। सुपरकिंग्स की टीम दो अंक के साथ नौवें स्थान पर है।

हार्दिक पंड्या की ग्रोइन की चोट के कारण टाइटंस की अगुआई कर रहे राशिद खान ने कमाल कर दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाज क्रिस जार्डन विलेन बन गए। 3.5 ओवर में 58 रन दिए। सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के अर्धशतक और अंबाती रायुडू के साथ उनकी बड़ी अर्धशतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने पांच विकेट पर 169 रन बनाए।

गायकवाड़ ने 48 गेंद में पांच छक्कों और इतने ही चौकों की मदद से 73 रन की पारी खेलने के अलावा रायुडू (46) के साथ तीसरे विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की। कप्तान रविंद्र जडेजा ने अंत में 12 गेंद में दो छक्कों से नाबाद 22 रन बनाकर टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया।

टॅग्स :आईपीएल 2022गुजरात टाइटन्सहार्दिक पंड्याराशिद खानचेन्नई सुपर किंग्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या