पंजाब किंग्स पर जीत के बाद परेशानी में फंसे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, मैच के बाद बुरी खबर

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 22, 2021 1:28 PM

Open in App
ठळक मुद्देराजस्थान रॉयल्स ने दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी।महिपाल लोमरोर ने सिर्फ 17 गेंदों में 43 रनों का आसान योगदान दिया।12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी ओवर में धमाल कर दिया। पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में 2 रन से जीत दर्ज की। संजू सैमसन पर जुर्माना लगाया गया है। 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स पर रोमांचक जीत दर्ज की। तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में दो विकेट लेते हुए मात्र 1 रन दिए और टीम को 2 रन से जीत दिलाई। अंतिम ओवर में 4 रन बनाने थे। तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में निकोलस पूरण और दीपक हुड्डा के विकेट लिये और केवल एक रन दिया।

आईपीएल ने बयान में कहा, ‘‘राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना किया गया है।’’

बयान के अनुसार, ‘‘आईपीएल आचार संहिता के धीमी ओवर गति से संबंधित नियमों के तहत टीम पहली बार तय समय में ओवर पूरे नहीं कर पायी और इसलिए सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है।’’ आईपीएल बहाल होने के बाद टीम का यह पहला मैच था।

टॅग्स :आईपीएल 2021IPLराजस्थान रॉयल्सपंजाब किंग्ससंजू सैमसनकेएल राहुलबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या