IPL 2020: टीम को मिली हार फिर भी धोनी ने जीता दिल, मैच के बाद पंड्या ब्रदर्स को दिया ये खास तोहफा

एक बार फिर धोनी ने मैच हारकर भी फैंस का दिल जीत लिया है। धोनी ने मुंबई के खिलाड़ी हार्दिक और क्रुणाल को स्पेशल गिफ्ट दिया।

By अमित कुमार | Published: October 24, 2020 01:33 PM2020-10-24T13:33:22+5:302020-10-24T13:33:22+5:30

IPL 2020 MS Dhoni gifts Hardik and Krunal Pandya his CSK jersey | IPL 2020: टीम को मिली हार फिर भी धोनी ने जीता दिल, मैच के बाद पंड्या ब्रदर्स को दिया ये खास तोहफा

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsमुंबई के खिलाफ हार के बाद धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को एक स्पेशल गिफ्ट दिया। इस गिफ्ट को पाकर पंड्या ब्रदर्स की खुशी देखते ही बनती थी।मैच हारने के बाद धोनी ने कहा कि अगले साल को ध्यान में रखते हुए बाकी तीन मैचों में युवाओं को परखा जायेगा।

11 में से आठ मैच गंवाकर आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कुछ ऐसा किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। मुंबई के खिलाफ हार के बाद धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को एक स्पेशल गिफ्ट दिया जिसने दोनों भाइयों के चेहरे पर मुस्कान ला दी। दरअसल, धोनी ने इन दोनों भाइयों को अपनी जर्सी गिफ्ट की। 

धोनी ने मैच खत्म होने के बाद पंड्या ब्रदर्स को सीएसके टीम की अपनी जर्सी गिफ्ट के तौर पर दी। इस गिफ्ट को पाकर पंड्या ब्रदर्स की खुशी देखते ही बनती थी। पंड्या ब्रदर्स ने एम एस धोनी के 7 नंबर की जर्सी के साथ एक फोटो भी क्लिक करवाई है। धोनी के इस जेस्चर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले धोनी ने राजस्थान के खिलाड़ी जोस बटलर को अपनी जर्सी गिफ्ट की थी। 

मैच हारने के बाद धोनी ने कहा कि अगले साल को ध्यान में रखते हुए बाकी तीन मैचों में युवाओं को परखा जायेगा। मुंबई इंडियंस के हाथों दस विकेट से मिली हार के बाद धोनी ने कहा कि इस तरह के प्रदर्शन से दुख होता है। हमें देखना होगा कि गलती कहां हुई। यह हमारा साल नहीं था। आप भले ही आठ विकेट से हारें या दस विकेट से , वह मायने नहीं रखता लेकिन देखना यह है कि हम टूर्नामेंट में इस समय कहां है और यही दुखी करता है। 

उन्होंने कहा कि हमें दूसरे मैच से ही देखना था कि हम कहां गलत है। रायुडू चोटिल हो गया और बाकी बल्लेबाज अपना दो सौ फीसदी नहीं दे पाये। किस्मत ने भी हमारा साथ नहीं दिया। जिन मैचों में हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, वहां टॉस नहीं जीत सके। जब हमने पहले बल्लेबाजी की तो ओस थी। तीन बार की चैम्पियन टीम के कप्तान ने कहा कि खराब प्रदर्शन करने पर सौ बहाने दिये जा सकते हैं लेकिन सबसे अहम यह है कि हमें खुद से पूछना होगा कि क्या हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेल सके । 

Open in app