IPL 2019: एक ही गेंद पर दिल्ली के पास थे दो मौके, मगर चूके और गंवा दिया फाइनल का टिकट, देखें VIDEO

चेन्नई की ओर से पहले विकेट के लिओ 81 रन की साझेदारी हुई, जिसने जीत की मजबूत नींव रख दी। हालांकि दिल्ली के पास एक वक्त ऐसा भी आया था, जब वह इस जोड़ी को जल्द तोड़ सकती थी, जिसके लिए उसे दो मौके मिले, लेकिन दिल्ली ने उसे गंवा दिया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 11, 2019 12:58 PM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 के दूसरे क्वालीफायर मैच में 10 मई को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से मात दी। इस दौरान चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉट्सन और फाफ डु प्लेसिस ने 50-50 रन की पारी खेली, जिनके दम टीम ने आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

चेन्नई की ओर से पहले विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी हुई, जिसने जीत की मजबूत नींव रख दी। हालांकि दिल्ली के पास एक वक्त ऐसा भी आया था, जब वह इस जोड़ी को जल्द तोड़ सकती थी, जिसके लिए उसे दो मौके मिले, लेकिन दिल्ली ने उसे गंवा दिया।

ये वाकया है चेन्नई की पारी की तीसरी बॉल का। बोल्ट की गेंद पर प्लेसिस ने शॉट खेला और दौड़ पड़े। दोनों बल्लेबाज अभी आधी पिच तक ही पहुंचे थे कि अक्षर पटेल ने नॉन स्ट्राइकिंग एंड की ओर थ्रो कर दिया। बॉल स्टंप से चूक गई। हालांकि दिल्ली के पास अभी भी मौका था। इस छोर से बॉल विकेटकीपर की ओर फेंकी गई, लेकिन पंत इसे कलेक्ट करने में नाकाम रहे और दिल्ली एक ही गेंद पर दो बार रन आउट के मौके गंवा बैठी। जिस बॉल पर रन आउट होना चाहिए था, वहां दिल्ली ने एक रन गंवा दिया।

बता दें कि फाफ डु प्लेसिस (50) और शेन वॉटसन की (50) की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने विशाखापट्टनम के डॉ. वाई राजशेखररेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए रहे दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम ने फाइनल में जगह बना ली, जिसका सामना 12 मई को हैदराबाद में मुंबई इंडियंस से होगा।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2019ऋषभ पंतशेन वॉटसनफाफ डु प्लेसिसवायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या