...जब मैच के दौरान धोनी को आ गया गुस्सा, देखें VIDEO

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई की पारी के 16.4 ओवर में नवदीप सैनी की गेंद को धोनी ने हल्के हाथ से खेलकर सिंगल निकालने का प्रयास किया, लेकिन...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 22, 2019 4:26 PM

Open in App

'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी को आपने मैदान पर गुस्सा होते बहुत ही कम बार देखा होगा। रविवार (21 अप्रैल) को आईपीएल सीजन-12 में एक बार फिर ऐसा मौका आया, जहां चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का गुस्सा फैंस को दिखा।

दरअसल हुआ यूं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई की पारी के 16.4 ओवर में नवदीप सैनी की गेंद को धोनी ने हल्के हाथ से खेलकर सिंगल निकालने का प्रयास किया। धोनी कुछ कदम आगे बढ़े ही थे, कि उन्होंने जडेजा को रोका, लेकिन जडेजा काफी आगे निकल चुके थे। धोनी 'नो-नो' चिल्लाते रहे और वापस अपने छोर पर दौड़ पड़े, लेकिन उन्हें पता था कि जडेजा को इसका खामियाजा भुगतना होगा। 

जडेजा को नवदीप ने आसानी से रन आउट कर दिया। चेन्नई को इस वक्त रन की बेहद दरकार थी, ऐसे में विकेट चला जाना धोनी को बेहद खला। माही काफी नाराज नजर आए, शायद खुद से नाखुश, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी। इस रोमांचक मैच में आरसीबी ने 1 रन से जीत दर्ज की। 

टॅग्स :आईपीएल 2019चेन्नई सुपर किंग्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरएमएस धोनीविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या