IPL 2019, SRH vs RCB: हैदराबाद कर सकती है कौन से बदलाव, कोहली की आरसीबी उतार सकती है ये 11 खिलाड़ी

SRH vs RCB: Predicted XI: हैदराबाद और बैंगलोर के बीच रविवार को खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमें करेंगी कौन से बदलाव जानिए दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 31, 2019 01:21 PM2019-03-31T13:21:12+5:302019-03-31T13:23:13+5:30

IPL 2019: SRH vs RCB: Predicted XI, Sunrisers Hyderabad and Royal Challengers Bangalore | IPL 2019, SRH vs RCB: हैदराबाद कर सकती है कौन से बदलाव, कोहली की आरसीबी उतार सकती है ये 11 खिलाड़ी

हैदराबाद और बैंगलोर की भिड़ंत में वॉर्नर और कोहली पर होंगी नजरें

googleNewsNext

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 में अपने अभियान की दमदार शुरुआत की है। कोलकाता के खिलाफ अपना पहला मैच हारने के बाद उसने जोरदार वापसी करते हुए अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 199 रन के लक्ष्य के जवाब में 5 विकेट से जीत दर्ज करते हुए अपना सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया था।

अब हैदराबाद की भिड़ंत रविवार (31 मार्च) को अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ होगी। हैदराबाद की नजरें पिछले मैच में राजस्थान पर मिली दमदार जीत की अपनी लय बनाए रखने पर होगी। 

वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की नजरें इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश होगी। बैंगलोर की टीम सीजन-12 के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 70 रन पर सिमट गई थी और उसने मैच 7 विकेट से गंवा दिया था। इसके अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद आरसीबी की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 रन से शिकस्त मिली थी।  

आईपीएल में हैदराबाद vs बैंगलोर हेड टू हेड:

कुल मैच: 12
हैदराबाद ने जीते: 7
बैंगलोर ने जीते: 5

हैदराबाद में कुल मैच: 6
हैदराबाद ने जीते: 5
आरसीबी ने जीते: 1

हैदराबाद और बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

इस मैच में हैदराबाद और बैंगलोर दोनों ही टीमों के अपनी प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है। हैदराबाद की टीम पिछले मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम से शायद ही छेड़छाड़ करे। वहीं कोहली की टीम ने पिछले मैच में हार के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया था, तो उसकी भी प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम ही है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, विजय शंकर, मनीष पाण्डेय, युसूफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, शाहबाज नदीम, 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन: पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), मोईन अली, एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमायेर, शिवम दूबे, कोलिन डि ग्रैंडहोम, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।  

Open in app