IPL 2019: ट्रॉफी जीतने के बाद पत्नी रितिका ने लिया रोहित शर्मा का इंटरव्यू, देखें वीडियो

IPL 2019: रितिका ने पूछा कि रोहित शर्मा को बेटी समायरा के सामने चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनकर कैसा लग रहा है? इस पर रोहित ने कहा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 13, 2019 4:33 PM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल मैच में 1 रन से मात देकर चौथी बार खिताब अपने नाम किया। जश्न में डूबी टीम के कप्तान रोहित शर्मा का मैच के बाद पत्नी रितिका ने इंटरव्यू लिया।

रितिका ने पूछा कि रोहित शर्मा को बेटी समायरा के सामने चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनकर कैसा लग रहा है? इस पर रोहित ने कहा- ना सिर्फ समायरा बल्कि तुम्हारे सामने भी ये खिताब जीतकर अच्छा लग रहा है। समायरा का यह पहला आईपीएल था।

रितिका ने पूछा कि क्या आखिरी ओवर में आपके दिल की धड़कनें बढ़ गई थीं? क्योंकि मैंने आखिरी ओवर नहीं देखा। मुझे नहीं पता मुंबई कैसे जीती? इस पर रोहित ने कहा, मैं ऐसा नहीं कर सकता। मुझे तो सब देखना पड़ता है।

बता दें कि जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर की कसी हुई गेंदबाजी के बाद लसिथ मलिंगा के आखिरी ओवर के कमाल से मुंबई इंडियंस ने उतार चढ़ाव से भरे रोमांचक फाइनल में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2019मुंबई इंडियंसचेन्नई सुपर किंग्सक्रिकेट रिकॉर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या