Video: डिविलियर्स ने एक हाथ से मारा 95 मीटर लंबा छक्का, कुछ ऐसा था गेंदबाज का रिएक्शन

डिविलियर्स ने शानदार पारी खेली और एबी डिविलियर्स ने 44 गेंदों में तीन चौके और सात छक्के की मदद से नाबाद 82 रनों की पारी खेली।

By सुमित राय | Published: April 24, 2019 10:43 PM

Open in App

एबी डिविलियर्स (नाबाद 82) की धमाकेदार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2019 के 42वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 203 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 202 रनों का स्कोर खड़ा किया।

बैंगलोर की पारी के दौरान पंजाब की ओर से 19वें ओवर में मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की पांचवीं गेंद शमी ने थोड़ी ऊपर डाली, डिविलियर्स जिससे बचते हुए शॉट खेल रहे थे और गेंद बल्ले के बीच में लगकर सीधे बाउंड्री के बाहर चली गई। यह डिविलियर्स का लगातार तीसरा छक्का था।

इस मैच में डिविलियर्स ने शानदार पारी खेली और एबी डिविलियर्स ने 44 गेंदों में तीन चौके और सात छक्के की मदद से नाबाद 82 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने भी डिविलियर्स का अच्छा साथ दिया और 43 गेंदों में दो चौके व तीन छक्के की मदद से नाबाद 46 रनों की पारी खेली। डिविलियर्स-स्टोइनिस की जोड़ी ने अंत के ओवरों में धमाकेदार पारी खेलते हुए आखिरी 5 ओवर में 80 रन जोड़ डाले।

टॅग्स :एबी डिविलियर्सक्रिकेट रिकॉर्डरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरकिंग्स इलेवन पंजाबमोहम्मद शमीआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या