CSK vs DC: दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली-चेन्नई की टीमों इन खिलाड़ियों को मिला मौका, देखें प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

By सुमित राय | Published: May 10, 2019 7:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देदिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।दूसरे क्वालिफायर मैच में चेन्नई की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है।दिल्ली अभी तक एक भी बार फाइनल नहीं खेली है, वहीं चेन्नई 7 बार फाइनल खेल चुकी है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने विशाखापट्टनम के डॉ. वाई राजशेखररेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, वहीं चेन्नई की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है। टीम में मुरली विजय की जगह शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है।

दिल्ली अभी तक एक भी बार फाइनल नहीं खेली है। वहीं चेन्नई सात बार फाइनल खेल चुकी है जिसमें से तीन बार वह विजेता बनी है। दूसरा क्वालिफायर जीतने वाली टीम का सामना 12 मई को हैदराबाद में खेले जाने वाले फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा।

दिल्ली प्लेऑफ राउंड के एलिमिनेटर मुकाबले में पूर्व विजेता सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर यहां तक पहुंची है, जबकि चेन्नई की टीम को पहले क्वालिफायर मुंबई ने हराया था।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

चेन्नई सुपर किंग्स :एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कोलिन मुनरो, शेरफेन रदरफोर्ड, कीमो पॉल, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट, ईशांत शर्मा और अक्षर पटेल। 

टॅग्स :आईपीएल 2019चेन्नई सुपर किंग्सदिल्ली कैपिटल्सएमएस धोनीश्रेयस अय्यरशार्दुल ठाकुर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या