IPL 2019, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings: धोनी के धुरंधर देंगें मुंबई को कड़ी टक्कर

IPL 2019, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings: दूसरी ओर मुंबई ने तीन में से दो मैच हारे और एक जीता । दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मुकाबलों में से चार मुंबई ने जीते। कुल मिलाकर दोनों के बीच 26 मैच खेले गए जिनमें से 14 मुंबई ने जीते। इस बार चेन्नई का पलड़ा भारी लग रहा है और खास तौर पर धोनी शानदार फार्म में है, जिन्होंने राजस्थान रायल्स के खिलाफ पिछले मैच में 46 गेंद में 75 रन बनाए।

By भाषा | Published: April 2, 2019 05:06 PM2019-04-02T17:06:55+5:302019-04-02T17:06:55+5:30

IPL 2019, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings, 15th Match: | IPL 2019, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings: धोनी के धुरंधर देंगें मुंबई को कड़ी टक्कर

IPL 2019, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings: धोनी के धुरंधर देंगें मुंबई को कड़ी टक्कर

googleNewsNext

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शानदार फॉर्म के दम पर आत्मविश्वास से ओतप्रोत चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के मैच में बुधवार को मुंबई इंडियंस से खेलेगी जो टूर्नामेंट की सबसे कामयाब दो टीमों के बीच मौजूदा सत्र का पहला मुकाबला दिलचस्प रहेगा। तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स लगातार तीन जीत दर्ज करके अंकतालिका में शीर्ष पर है।

दूसरी ओर मुंबई ने तीन में से दो मैच हारे और एक जीता । दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मुकाबलों में से चार मुंबई ने जीते। कुल मिलाकर दोनों के बीच 26 मैच खेले गए जिनमें से 14 मुंबई ने जीते। इस बार चेन्नई का पलड़ा भारी लग रहा है और खास तौर पर धोनी शानदार फार्म में है, जिन्होंने राजस्थान रायल्स के खिलाफ पिछले मैच में 46 गेंद में 75 रन बनाए।

चेन्नई के पास बल्लेबाजी में गहराई है और स्पिन गेंदबाजी में विविधता है, जबकि मुंबई के पास बेहतर तेज आक्रमण है। मुंबई की टीम अपने सलामी बल्लेबाजों रोहित और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकाक पर काफी निर्भर है जबकि बाकी बल्लेबाजों को प्रदर्शन में सुधार करना होगा।

मेजबान के पास वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ या हरफनमौला बेन कटिंग को खराब फार्म से जूझ रहे लसिथ मलिंगा की जगह उतारने का मौका है। स्पिन विभाग में मुंबई की टीम पीछे है क्योंकि चेन्नई के पास हरभजन जैसा अनुभवी स्पिनर है। उनके अलावा दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Open in app