IPL 2019: जब मैच के बीच ही अंपायर से 'भिड़े' क्रिस गेल, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2019: पंजाब की पारी के 4.4 ओवर में गेल ने दीपक चहर की गेंद पर सिंगल चुराया। रन लेने के दौरान क्रिस गेल अंपायर से जा टकराए। गेल को इसके बाद मजाक सूझा और उन्होंने हल्के से अंपायर को एक और टक्कर मारी। हालांकि ये मजाक में था, तो अंपायर भी मुस्कुरा दिए। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 06, 2019 3:38 PM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में रविवार (5 मई) चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले के दौरान एक पल ऐसा आया जब क्रिस गेल रन लेते हुए अंपायर से जा भिड़े।

दरअसल हुआ यूं कि पंजाब की पारी के 4.4 ओवर में गेल ने दीपक चहर की गेंद पर सिंगल चुराया। रन लेने के दौरान क्रिस गेल अंपायर से जा टकराए। गेल को इसके बाद मजाक सूझा और उन्होंने हल्के से अंपायर को एक और टक्कर मारी। हालांकि ये मजाक में था, तो अंपायर भी मुस्कुरा दिए। 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने गेल के इस तरीके की तारीफ की। हालांकि कुछ ने ये भी कहा कि गेल को कम से कम अंपायर से मजाक नहीं करना चाहिए। 

बता दें कि मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मात दी। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 5 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब ने 18 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। इसी के साथ पंजाब का इस सीजन अभियान भी समाप्त हो गया।

टॅग्स :आईपीएल 2019किंग्स इलेवन पंजाबचेन्नई सुपर किंग्सएमएस धोनीरविचंद्रन अश्विनइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या