IPL 2019: केकेआर ने इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को किया टीम में शामिल, पहली बार आईपीएल में दिखाएगा जलवा

Matt Kelly: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे की जगह अब तक आईपीएल नहीं खेले ऑस्ट्रेलिया के 24 वर्षीय गेंदबाज को दी अपनी टीम में जगह

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 11, 2019 11:26 AM2019-04-11T11:26:03+5:302019-04-11T15:53:40+5:30

IPL 2019: KKR rope in Australian pacer Matt Kelly as Anrich Nortje replacement | IPL 2019: केकेआर ने इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को किया टीम में शामिल, पहली बार आईपीएल में दिखाएगा जलवा

केकेआर ने किया ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मैट केली को टीम में शामिल

googleNewsNext

कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल के बाकी बचे सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका को चोटिल तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे की जगह ऑस्ट्रेलियाई पेसर मैट केली को अपनी टीम में शामिल किया है। 

24 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज केली ने अब तक 16 प्रथम श्रेणी मैच, पांच लिस्ट-ए मैच और 12 टी20 मैच खेले हैं, लेकिन केली ने अब तक आईपीएल के एक भी सीजन में नहीं खेले हैं।

नोर्त्जे, शिवम मावी, कमलेशा नागरकोटी हुए थे चोट से बाहर

25 वर्षीय नोर्त्जे आईपीएल में अपना डेब्यू करने से पहले ही कंधे की चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। नोर्त्जे से पहले सीजन शुरू होन से पहले ही केकेआर के दो और युवा तेज गेंदबाज चोट की वजह से बाहर हो गए थे।

भारतीय अंडर-19 वर्ल्ड विजेता टीम के स्टार तेज गेंदबाज रहे शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी सीजन के पहले लगी चोटों से न उबर पाने की वजह से बाहर हो गए थे। मावी और नागरकोटी की जगह केकेआर ने केसी करियप्पा और संदीप वारियर को शामिल किया था।

आंद्रे रसेल भी हुए थे पिछले मैच में चोटिल

केकेआर पर चोट का संकट अभी खत्म नहीं हुआ है। चेन्नई के खिलाफ पिछले मैच में बैटिंग के दौरान उसके स्टार बल्लेबाज आंद्रे रसेल अपने हाथ में लगी चोट की वजह से बाहर हो गए थे। हालांकि रसेल ने इस चोट के बावजूद कोलकाता के लिए उस मैच में फील्डिंग भी की, जिसमें उनकी टीम को 7 विकेट से शिकस्त मिली थी। 

केकेआर की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर

चेन्नई के हाथों हार की वजह से पॉइंट्स टेबल में अपना शीर्ष स्थान गंवाने वाली कोलकाता की टीम अब अपने अगले मैच में 12 अप्रैल को ईडन गार्डंस में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। कोलकाता की टीम अभी छह मैचों में चार जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है, जबकि दिल्ली की टीम तीन जीत और तीन हार के साथ छठे स्थान पर है।

Open in app