IPL 2019: कीरोन पोलार्ड ने जमकर की हार्दिक पंड्या की तारीफ, कहा- इस बात का हूं कायल

कीरोन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के अपने साथी हार्दिक पंड्या के छक्के जड़ने की कला की तारीफ करते हुए कहा कि इस ऑलराउंडर में काफी प्रतिभा है।

By भाषा | Published: May 01, 2019 10:43 PM

Open in App

मुंबई, एक मई। कीरोन पोलार्ड खुद करारे शॉट लगाने पर भरोसा रखते हैं और उन्होंने बुधवार को मुंबई इंडियंस के अपने साथी हार्दिक पंड्या के छक्के जड़ने की कला की तारीफ करते हुए कहा कि इस ऑलराउंडर में काफी प्रतिभा है।

पोलार्ड ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर पंड्या के बारे में कहा, ‘‘वह छरहरे बदन का है लेकिन लंबे शाट लगाता है। अगर वह अच्छी तरह अभ्यास करना जारी रखता है और क्रिकेटर के तौर पर खुद में सुधार करता है तो आप उसे मुंबई इंडियंस के लिये ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिये भी अच्छा खेलता हुआ देखोगे।’’

पंड्या ने अभी तक 12 मैचों में 355 रन बनाये हैं जिसमें 27 छक्के और 25 चौके शामिल है। उन्होंने ज्यादातर रन पारी के अंतिम क्षणों में बनाये हैं और अंतिम बार उन्होंने ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 34 गेंद में 91 रन की आक्रामक पारी खेली।

उन्होंने कहा, ‘‘वह कुछ अलग अभ्यास नहीं कर रहा। यह अपनी काबिलियत पर भरोसा रखने की बात है। निश्चित रूप से वह जिस तरह की स्थिति में होता है तो वहां हिट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता और उसने अपना पावर-गेम भी दिखाया है, इसलिये यह उसके लिये अच्छा है। मुंबई इंडियंस के लिये कुछ मैचों में उसने बड़े शाट से मैच का अंत किया।’’

टॅग्स :हार्दिक पंड्याकीरोन पोलार्डमुंबई इंडियंसआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या