IPL 2018: पंजाब की हार के बाद प्रीति जिंटा इस टीम को कर रही हैं सपोर्ट, ये खिलाड़ी है वजह

पंजाब की शुरुआत इस आईपीएल में धमाकेदार रही थी। पंजाब ने शुरुआत के 6 में से 5 मैचों में जीत हासिल की थी।

By विनीत कुमार | Published: May 22, 2018 7:33 PM

Open in App

नई दिल्ली, 22 मई: आमतौर पर किंग्स इलेवन पंजाब के हर मैच में टीम को सपोर्ट करने के लिए मौजूद नजर आने वाली प्रीति जिंटा ने आईपीएल की अपनी दूसरी पसंदीदा टीम का राज खोला है। पंजाब आईपीएल से बाहर हो चुकी है और ऐसे में फैंस ने जब उनसे पूछा कि वे अब किस टीम को चैम्पियन बनते देखना चाहती हैं, तो प्रीति जिंटा ने दिलचस्प जवाब दिया।

फैंस के सवाल पर प्रीति ने कहा, 'मुझे सभी टीमें पसंद है अगर मेरी टीम उनके खिलाफ नहीं खेल रही हो। लेकिन मैं धोनी की बड़ी फैन हूं। ऐसे में मैं चाहती हूं कि वो आगे बढें।

बता दें कि पंजाब को चेन्नई सुपरकिंग्स से ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। आईपीएल-2018 के आखिरी लीग मैच में पंजाब को प्लऑफ में क्वॉलिफाई करने के लिए 53 रनों के अंतर से मैच जीतना था लेकिन टीम हार गई। वहीं, सीएसके लीग मैच के बाद प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान के साथ प्लेऑफ में पहुंची। 

पंजाब की शुरुआत हालांकि इस आईपीएल में धमाकेदार रही थी। पंजाब ने शुरुआत के 6 में से 5 मैचों में जीत हासिल की थी लेकिन इसके बाद उसे लगातार हार का सामना करना पड़ा। (और पढ़ें- IPL: राजस्थान टीम में फिर होगी इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की वापसी, ट्वीट कर दी जानकारी)

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)प्रीति जिंटाचेन्नई सुपर किंग्सएमएस धोनीकिंग्स XI पंजाब

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या