IPL: राजस्थान टीम में फिर होगी इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की वापसी, ट्वीट कर दी जानकारी

राजस्थान रॉयल्स के प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद टीम में एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न की जल्द वापसी होगी।

By सुमित राय | Published: May 22, 2018 05:57 PM2018-05-22T17:57:25+5:302018-05-22T17:57:25+5:30

IPL 2018: Shane Warne will rejoin Rajasthan Royals team for the Final | IPL: राजस्थान टीम में फिर होगी इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की वापसी, ट्वीट कर दी जानकारी

IPL 2018: Shane Warne will rejoin Rajasthan Royals team for the Final

googleNewsNext

राजस्थान रॉयल्स के प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद टीम में एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न की जल्द वापसी होगी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी।

राजस्थान रॉयल की टीम को अभी बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एलिमिनेटर खेलना है, लेकिन उसके पहले ही शेन वॉर्न ने साफ कर दिया कि उनकी टीम फाइनर में पहुंचने जा रही है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ के लिए गुड लक। माफ करना मैं आपके साथ बुधवार और शुक्रवार को नहीं रह पाऊंगा लेकिन रविवार को फाइनल में मैं आपके साथ रहूंगा। हमने फाइनल/बड़े मैचों से जुड़ी जो बातें की हैं उन्हें याद रखना। तुम तैयार हो और मुझे तुम सब पर बहुत गर्व है।'


बता दें कि अपनी कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स को पहले सीजन का चैंपियन बनाने वाले शेन वॉर्न इस साल टीम के मेंटर हैं। हालांकि कुछ निजी कारणों से कोलकाता नाइट राइडर्स से हार के बाद वो ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे। इसके बाद राजस्थान की टीम ने प्लेऑफ के लिए जगह बनाई थी।

Open in app