आईपीएल मैच के लिए ज्यादा पानी की जरूरत पर हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ से पूछा सवाल

कावेरी जल विवाद के कारण हिंसा के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मैचों को चेन्नई से पुणे स्थानांतरित कर दिया गया है जो एमसीए स्टेडियम में होंगे।

By भाषा | Published: April 13, 2018 11:06 PM2018-04-13T23:06:26+5:302018-04-13T23:06:26+5:30

IPL 2018: Bombay High Court asks MCA if it will seek extra water from Pune for pitches | आईपीएल मैच के लिए ज्यादा पानी की जरूरत पर हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ से पूछा सवाल

IPL 2018: Bombay High Court asks MCA if it will seek extra water from Pune for pitches

googleNewsNext

मुंबई, 13 अप्रैल। बंबई हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) से पूछा कि चेन्नई से पुणे स्थानांतरित हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छह मैचों के लिए मैदान और पिच के रखरखाव के लिए क्या वह पुणे नागरिक निकाय से अतिरिक्त पानी की आपूर्ति की मांग करेंगे।

कावेरी जल विवाद के कारण हिंसा के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मैचों को चेन्नई से पुणे स्थानांतरित कर दिया गया है जो शहर के एमसीए स्टेडियम में होंगे।

न्यायाधीश एएस ओखा और रियाज छागले की खण्ड पीठ ने 2016 में एनजीओ लोकसत्ता आंदोलन से जुडी जनहित याचिका की सुनवायी कर रही थी।

इस याचिका में महाराष्ट्र में आईपीएल मैच आयोजित करने का विरोध किया गया है। याचिका में कहा गया कि राज्य सूखे की चपेट में है और ऐसे में मैदान के प्रबंधन के लिए पानी का इस्तेमाल किया जा रहा है।

बता दें कि कावेरी जल विवाद के कारण चेन्नई में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने चेन्नई सुपर किंग्स के होम ग्राउंड के बाकी बचे सभी मैचों को पुणे शिफ्ट कर दिया गया था।

Open in app