Video: विंडीज के खिलाफ टी20 मैच के पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस तरह की प्रैक्टिस, जमकर बहाया पसीना

आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है।

By सुमित राय | Published: August 02, 2019 5:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देवेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं।भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है।सीरीज का पहला मैच तीन अगस्त को भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।

आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। 3 अगस्त को फ्लोरिडा में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में जमकर प्रैक्टिस किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी जमकर पसीना बहाते दिख रहे हैं। वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी फील्डिंग की जमकर प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। इसके अलावा टीम के खिलाड़ियों ने डायरेक्ट हिट की भी जमकर प्रैक्टिस की।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस के बाद फुटबॉल भी खेली, जिसकी फोटोज बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह टीम इंडिया के फुटबॉल खेलने का समय है।' 

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से टीम इंडिया के खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें शेयर की गई। इन तस्वीरों में टीम इंडिया के खिलाड़ी फुटबॉल खेल रहे हैं। इन तस्वीरों पर कैप्शन दिया गया है- जब बारिश आ जाए, तब फुटबॉल टाइम।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है, जिसके शुरुआती दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मैच तीन अगस्त को भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या