Ind vs NZ: पहले वनडे में 10 विकेट से क्यों हारी टीम इंडिया, न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर ने बताई भारतीय खिलाड़ियों की गलती

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रेग मैकमिलन ने बताया कि पहले टेस्ट में भारतीय टीम के खिलाड़ियों से कहां गलती हुई।

By भाषा | Published: February 25, 2020 2:17 PM

Open in App
ठळक मुद्देक्रेग मैकमिलन ने कहा कि भारतीय बल्लेबाज ऐसे खेल रहे थे, मानों वह भारत में बल्लेबाजी कर रहे हों।भारतीय बल्लेबाज नहीं चल पाए और टीम को पहले मैच में दस विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी।

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रेग मैकमिलन ने मंगलवार को कहा कि भारतीय बल्लेबाज इस तरह से खेल रहे थे मानो वे भारत में खेल रहे हों और उनकी इस तरह की बल्लेबाजी काम नहीं आई। भारतीय बल्लेबाज विपरीत परिस्थितियों में नहीं चल पाए और टीम को पहले मैच में दस विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी।

मैकमिलन ने रेडियो स्पोर्ट से कहा, ‘‘वे जिस तरह से खेले उसमें किसी तरह का सामंजस्य नहीं बिठाया। उन्होंने उस तरह से बल्लेबाजी की जैसे वह भारत में करते हैं।’’ उन्होंने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट की भी तारीफ की।

मैकमिलन ने कहा, ‘‘जब गेंद स्विंग कर रही हो जैसा कि वेलिंग्टन में कर रही थी तो फिर बोल्ट और साउदी का जवाब नहीं है।’’ उन्होंने न्यूजीलैंड के प्रदर्शन को बेहतरीन करार दिया। मैकमिलन ने कहा, ‘‘मैंने दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम भारत को इस तरह से चार दिन के अंदर आउट होते हुए नहीं देखा।’’

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या