India Women v England Women Full Schedule: भारतीय महिलाएं इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगी 3 टी20 और 3 वनडे मैच

तीनों वनडे वानखेड़े स्टेडियम पर होंगे, जबकि टी20 मैच बरसापाड़ा क्रिकेट स्टेडियम पर चार, सात और नौ मार्च को खेले जाएंगे। इससे पहले इंग्लैंड टीम बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ 18 फरवरी को अभ्यास मैच भी खेलेगी।

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 17, 2019 7:06 PM

Open in App

भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी महिला चैम्पियनशिप के तहत इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में तीन मैचों की वनडे श्रृंखला ,जिसका पहला मैच 22 फरवरी को वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों टीमें चार मार्च से तीन मैचों की टी20 श्रृंखला भी खेलेगी। 

बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘भारतीय क्रिकेट बोर्ड और इंग्लैंड तथा वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच आगामी पेटीएम श्रृंखला के कार्यक्रम की घोषणा की है। श्रृंखला में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जायेंगे जो क्रमश: सुबह नौ और दस बजे से शुरू होंगे।’’ 

तीनों वनडे वानखेड़े स्टेडियम पर होंगे जबकि टी20 मैच बरसापाड़ा क्रिकेट स्टेडियम पर चार, सात और नौ मार्च को खेले जाएंगे। इससे पहले इंग्लैंड टीम बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ 18 फरवरी को अभ्यास मैच भी खेलेगी।

India Women v England Women Full Schedule:

वनडे सीरीज:

22 फरवरी: पहला वनडे, मुंबई (सुबह 3:30)25 फरवरी: दूसरा वनडे, मुंबई (सुबह 3:30)28 फरवरी: तीसरा वनडे, मुंबई (सुबह 3:30)

टी20 सीरीज:

4 मार्च: पहला टी20, गुवाहाटी (सुबह 4:30)7 मार्च: दूसरा टी20, गुवाहाटी (सुबह 4:30)9 मार्च: तीसरा टी20, गुवाहाटी (सुबह 4:30)

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडबीसीसीआईआईसीसीआईसीसी इंटरनेशनल कपइंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या