IND vs WI: जडेजा की बल्लेबाजी से खुश हुए सौरव गांगुली, कहा- बल्लेबाजी में सुधार टीम के लिए काफी अहम

रवीन्द्र जड़ेजा को लेकर गांगुली की संतुष्टि समझी जा सकती है क्योंकि करियर की शुरुआत में उन पर आखिरी ओवरों में बड़े शॉट खेलने में नाकाम करने का आरोप लगते रहा है।

By भाषा | Published: December 23, 2019 1:05 PM

Open in App

रवीन्द्र जड़ेजा की वेस्टइंडीज के खिलाफ कटक में खेली गयी महत्वपूर्ण पारी से प्रभावित बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इस हरफनमौला खिलाड़ी की बल्लेबाजी में सुधार भविष्य में भारतीय टीम के लिए काफी अहम होगा। एकदिवसीय क्रिकेट में 11 अर्धशतक लगा चुके जड़जा ने रविवार को खेले गये मैच में अहम मौके पर 31 गेंद में 39 रन की पारी खेली जिससे भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच और श्रृंखला अपने नाम करने में सफल रही।

गांगुली ने बीसीसीआई को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ एक और जीत। दबाव के क्षण में अच्छी बल्लेबाजी के लिए बधाई। बल्ले से जडेजा के प्रदर्शन में सुधार काफी अहम है।’’

जड़ेजा को लेकर गांगुली की संतुष्टि समझी जा सकती है क्योंकि करियर की शुरुआत में उन पर आखिरी ओवरों में बड़े शॉट खेलने में नाकाम करने का आरोप लगते रहा है। पिछले कुछ वर्षों में हालांकि उनमें बदलाव आया है और उन्होंने एकदिवसीय में 2000 से ज्यादा (2188) रन बनाये है जबकि टेस्ट में उनके बल्ले से 1844 रन आये है। उन्होंने टेस्ट में एक शतक और 14 अर्धशतक भी लगाये है।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमरवींंद्र जडेजासौरव गांगुली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या