IND vs WI: वेस्टइंडीज टीम को झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ पहले टेस्ट से बाहर

Keemo Paul: भारत के खिलाफ गुरुवार से एंटीगा में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले वेस्टइंडीज टीम को झटका लगा है और उसका एक स्टार गेंदबाज बाहर हो गया है

By भाषा | Published: August 22, 2019 4:55 PM

Open in App

नॉर्थ साउंड, 22 अगस्त: ऑलराउंडर कीमो पाल को टखने की चोट के कारण भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट से बाहर होना पड़ा जिनकी जगह तेज गेंदबाज मिगुएल कमिंस को वेस्टइंडीज टीम में जगह दी गई है।

पॉल के बायें टखने में चोट लगी थी। वह रिहैबिलिटेशन के लिये एंटीगा में रहेंगे। वेस्टइंडीज टीम के अंतरिम कोच फ्लायड रीफर ने एक बयान में कहा,‘‘कीमो इस मैच से बाहर हो गए हैं  मिगुएल हालांकि काफी उम्दा गेंदबाज है और उनके पास अनुभव भी है।

कमिंस ने भारत के खिलाफ तीन साल पहले टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने दूसरे मैच की दूसरी पारी में 48 रन देकर छह विकेट समेत मैच में 102 रन देकर 9 विकेट लिए थे, जो टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट गुरुवार से शुरू हो रहा है जो इन दोनों टीमों के लिए आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का भी आगाज है, जिसकी शुरुआत 1 अगस्त को ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले एशेज टेस्ट से हुई है।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या