Ind vs WI: विंडीज टीम को जोरदार झटका, ये स्टार ऑलराउंडर हुआ टी20 सीरीज से बाहर

Andre Russell: विंडीज टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल चोटिल होन के कारण भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से हुए बाहर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: November 04, 2018 10:19 AM

Open in App

वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ही करारा झटका लगा है। रसेल को भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था और उन्हें टीम के साथ पहले मैच से पहले शनिवार शाम को टीम के साथ जुड़ना था। 

लेकिन जब कार्लोस ब्रेथवेट के नेतृत्व में विंडीज टीम ने शनिवार को ईडन गार्डंस में प्रैक्टिस की, तो रसेल इस दौरान टीम के साथ नहीं थे। क्रिकेट विंडीज के चयनकर्ताओं के प्रमुथ कोर्टनी ब्राउन द्वारा बाद में जारी बयान के मुताबिक, रसेल 'चोटिल हैं।'

रसेल अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में नंगरहार लियोपार्ड के लिए 9 अक्टूबर को खेले थे। इसके एक दिन पहले ही विंडीज ने भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया था।

रसेल को वनडे टीम में चोटिल होने का अलावा देते हुए जगह नहीं मिली थी जबकि उन्हें टी20 सीरीज में जगह दी गई थी।  12 अक्टूबर को रसेल ने बताया था कि वह एपीएल से बीच में ही स्वदेश लौट रहे हैं क्योंकि उनके घुटने में चोट है। 

टी20 सीरीज में कई स्टार खिलाड़ियों के ने खेलने से पहले से ही मुश्किल में घिरी विंडीज टीम के लिए रसेल का बाहर होना एक और झटका है। भारत के खिलाफ इस टी20 सीरीज में क्रिस गेल, सुनील नारायण, सैमुअल बद्री जैसे कई स्टार खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं। वहीं एश्ले नर्स भी चौथे वनडे के दौरान लगी चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं।

टॅग्स :आंद्रे रसेलभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या