वीडियो: बीच मैच में विराट ने दर्शकों के हाथ में देखा अनुष्का का पोस्टर, फिर दिया ऐसा रिेएक्शन

विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी।

By विनीत कुमार | Published: February 5, 2018 03:44 PM2018-02-05T15:44:28+5:302018-02-05T15:52:32+5:30

india vs south africa virat kohli reation on fans congratulating marriage with anushka sharma | वीडियो: बीच मैच में विराट ने दर्शकों के हाथ में देखा अनुष्का का पोस्टर, फिर दिया ऐसा रिेएक्शन

सेंचुरियन वनडे में विराट कोहली

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अक्सर अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम को मुश्किल में डालते रहते हैं। यही नहीं, उनकी कप्तानी की भी प्रशंसा होती रही है। हालांकि, सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में कुछ ऐसा हुआ कि खुद कोहली ही समझ नहीं सके कि वह क्या प्रतिक्रिया दें। 

दरअसल, दक्षिण अफ्रकी पारी के 32वें ओवर में विराट कोहली बाउंड्री के पास फिल्डिंग कर रहे थे। इस समय दक्षिण अफ्रीकी टीम मुश्किल में थी और उसने 118 रनों पर 9 विकेट गंवा दिए थे। इसी समय कुछ दर्शक बॉलीवुड स्टार और कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की पोस्टर को लहराने लगे। दर्शक लगातार 'कोहली-कोहली' चिल्लाते रहे और शादी की बधाई भी दी। विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी।

बहरहाल, कोहली ने भी इसे नजरअंदाज नहीं किया और पीछे मुड़कर हाथ हिलाया। आप भी देखिए, क्या हुआ मैदान में और कोहली ने कैसे अपनी प्रतिक्रिया दी...


बता दें कि भारत डरबन के बाद सेंचुरियन में भी जीत हासिल कर वनडे सीरीज में 2-1 से आगे हो गया है। इस जीत में कुलदीप यादव (20/3) और युजवेंद्र चहल (22/5) की फिरकी का अहम योगदान रहा। दक्षिण अफ्रीकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 रनों पर सिमट गई। इसके बाद शिखर धवन (51 नाबाद रन) और विराट कोहली (46 नाबाद) ने तीसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी कर भारत को जीत दिलाई।

Open in app